NDTV Khabar

नहाने के बाद आर. माधवन ने शेयर की ऐसी सेल्‍फी की फैन्‍स ने कहा 'रहना है तेरे दिल में...'

आर माधवन ने अपनी सेल्‍फी पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'नहाने के बाद सुबह का उजाला... एक लंबी नींद के बाद ताजा महसूस कर रहा हूं.. एक लंबी यात्रा के बाद.'

1634 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नहाने के बाद आर. माधवन ने शेयर की ऐसी सेल्‍फी की फैन्‍स ने कहा 'रहना है तेरे दिल में...'

आर. माधवन जल्‍द ही फिल्‍म 'विक्रम वेदा' में नजर आने वाले हैं.

खास बातें

  1. आर. माधवन की सेल्‍फी सोशल मीडिया पर फैन्‍स को आई काफी पसंद
  2. माधवन मना कर चुके हैं चॉकलेट बॉय के किरदारों से
  3. 'विक्रम वेदा' में एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट बनेंगे माधवन
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड स्‍टार्स अक्‍सर अपने फैन्‍स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपने शूटिंग से लेकर अपने घर तक की फोटो पोस्‍ट करते रहते हैं. लेकिन शुक्रवार को एक्‍टर आर. माधवन ने जैसे ही अपनी एक सेल्‍फी पोस्‍ट की, इंटरनेट पर ट्रैफिक जाम हो गया. वैसे तो माधवन अक्‍सर ही अपनी सेल्‍फी फैन्‍स के लिए पोस्‍ट करते हैं, लेकिन जैसे ही शुक्रवार को माधवन ने नहाने की बाद की अपने हॉट सेल्‍फी पोस्‍ट की, उनकी फैन्‍स के दिल से यही निकला कि 'माधवन, रहना है तेरे दिल में...'. फिल्‍म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में छा गए, आर माधवन ने अपनी सेल्‍फी पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'नहाने के बाद सुबह का उजाला... एक लंबी नींद के बाद ताजा महसूस कर रहा हूं.. एक लंबी यात्रा के बाद.' माधवन ने जैसे ही यह फोटो पोस्‍ट किया, यह इंटरनेट पर वायरल होने लगा.

हालांकि माधवन को यह फोटो पोस्‍ट किए अभी एक दिन ही हुआ है और अभी तक एक लाख से ज्‍यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं, और हजारों फैन्‍स माधवन की इस सेल्‍फी को शेयर कर रहे हैं. आप भी देखिए माधवन की यह सेल्‍फी.
 
 

Morning light post a shower.. feeling fresh after a good long nights sleep.. after the long travels ...

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on



'थ्री ईडियट्स' और 'साला खड़ूस' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके माधवन की अगली फिल्म तमिल थ्रिलर 'विक्रम वेदा' है. इस फिल्‍म में माधवन एक एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट की भूमिका में नजर आने वाले हैं और इसका निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है.
 
 

Finally .. the Vikram Vedha Trailer https://www.youtube.com/embed/1sVr-uWZPjE

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on


 अपने क्‍यूटनेस और हॉटनेस के लिए एक साथ फेमस माधवन ने हाल ही में पीटीआई को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा, 'हालांकि मन से मैं अभी भी जवान हूं लेकिन मेरा शरीर अब जवान नहीं रहा इसलिए मेरे चॉकलेट बॉय हीरो के दिन खत्म हो गए. जब में स्क्रीन पर दिखूंगा तो लगेगा कि कोई 48 साल का आदमी है. यहां तक कि मैंने डायरेक्टर से कहा भी था कि मैं यशराज प्रॉडक्शन जैसी कलरफुल फिल्मों में स्विट्जरलैंड जैसी लोकेशन पर शूटिंग करना चाहता हूं लेकिन अब मुझे खुद पर ही पूरा विश्वास नहीं है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement