NDTV Khabar

थियेटर से ढाई सौ की कमाई, 6 लड़कों के साथ एक कमरे में बसेरा: आसान नहीं था इस एक्टर का सुपरस्टार बनने का सफर

फिल्म 'राब्ता' के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा, "मुझे अपने हर नाटक के लिए 250 रुपये मिलते थे. मैं बैकग्राउंड डांसर था और मैं उसमें भी बेहद खुश था"

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
थियेटर से ढाई सौ की कमाई, 6 लड़कों के साथ एक कमरे में बसेरा: आसान नहीं था इस एक्टर का सुपरस्टार बनने का सफर

खास बातें

  1. फिल्म के असफल होने से घबराता नहीं: सुशांत सिंह राजपूत
  2. इंजीनियरिंग छोड़ने के बाद सुशांत ने की थी अभिनय की शुरुआत
  3. थियेटर से बैकग्राउंड डांसर, फिर टीवी के बाद बॉलीवुड में रखा कदम
नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि वह अपनी फिल्म के असफल होने को लेकर नहीं घबराते. सुशांत ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "नहीं, मुझे फिल्म के असफल होने को लेकर घबराहट नहीं होती. मैंने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग छोड़ने के बाद अभिनय की शुरुआत की थी. उन दिनों मैं थियेटर करता था. मैं एक कमरे में छह लड़कों के साथ रहता था. मुझे अपने हर नाटक के लिए 250 रुपये मिलते थे. मैं बैकग्राउंड डांसर था और मैं उसमें भी बेहद खुश था."

सुशांत आगे कहते हैं, "अपने थियेटर या टीवी के दिनों में मैं सोचता था कि मुझे इस समय कड़ी मेहनत करनी होगी और मुझे एक दिन जरूर सफलता मिलेगी. मैं तब भी सफल था. जहां तक अभिनय का सवाल है, चाहे वह थियेटर हो, टीवी या फिल्म मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता."
 
 

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राब्ता' शुक्रवार 9 जून को सिनेमाघरों में उतरी है. दिनेश विजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जिम सरब, वरुण शर्मा और राजकुमार राव ने भी अहम किरदार निभाया है. पुर्नजन्म के अधूरे प्यार पर आधारित इस फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 15.93 करोड़ कमाए. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को 5.61 करोड़ और शनिवार को 5.11 करोड़ और रविवार को 5.21 बटोरे हैं. 
 
 

सुशांत की फिल्‍म 'राब्ता' के जरिए फिल्‍ममेकर दिनेश विजान ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया. इस फिल्‍म में कृति सेनन और सुशांत की जोड़ी पहली बार साथ नजर आई है. 'राब्ता' में सुशांत दोहरी भूमिका में नजर आ रहे हैं. सुशांत ने इस फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स के लिए खासी तैयारी की थी.  

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement