#RaabtaWithDeepika से अचानक इंटरनेट पर छा गई दीपिका पादुकोण, जानें आखिर क्‍यों...

#RaabtaWithDeepika से अचानक इंटरनेट पर छा गई दीपिका पादुकोण, जानें आखिर क्‍यों...

खास बातें

  • फिल्‍म 'राबता' के प्रोड्यूसर ने किया दीपिका पादुकोण के साथ फोटो शेयर
  • 'राबता' के टाइटल ट्रैक में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण
  • ट्विटर पर #RaabtaWithDeepika हो रहा है ट्रेंड
नई दिल्‍ली:

वैसे तो निर्देशक दिनेश विजान की फिल्‍म 'राबता' में एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन नजर आने वाले हैं, लेकिन बुधवार को सोशल मीडिया पर लोग दीपिका पादुकोण के राबता कनेक्‍शन को ढूंढने में लगे हुए थे. इंटरनेट पर #RaabtaWithDeepika ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और हर कोई लंबे समय बाद दीपिका पादुकोण की झलक इंडियन फिल्‍म में देखना चाहते हैं. बुधवार को इंटरनेट पर दीपिका की एक झलग देखने के लिए उनके फैन्‍स काफी बेकरार नजर आए. दीपिका के फैन्‍स की यह बैचेनी शुरू हुई फिल्‍म 'राबता' के प्रोड्यूसर द्वारा पोस्‍ट किए एक फोटो से. फिल्‍म के प्रोड्यूसर होमी अदाजानिया ने दीपिका के साथ इस फिल्‍म के सेट का एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में दीपिका काफी रहस्‍यमय अंदाज में नजर आ रही हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण और होमी काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं और दीपिका होमी की फिल्‍म 'फाइंडिंग फैनी' और 'कॉकटेल' में काम कर चुकी हैं.
 


प्रोड्यूसर के इस ट्वीट के बाद लोगों को दीपिका के इस फिल्‍म में नजर आने का पूरा विश्‍वास हो गया और बुधवार को अचानक दीपिका ट्विटर पर छा गईं.
 




दरअसल कृति और सुशांत की आने वाली फिल्म 'राबता' में दीपिका भी नजर आने वाली हैं. पहले खबरें थीं कि दीपिका इस फिल्‍म में एक कैमियो करती नजर आएंगी, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका इस फिल्‍म के टाइटल ट्रैक 'राबता' में ही नजर आने वाली हैं. दीपिका की इस एंट्री को लेकर उनके फैन्‍स काफी उत्‍साहित हैं और ट्विटर पर लगातार दीपिका के इस गाने को देखने की फरमाइश कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com