NDTV Khabar

बॉक्‍स ऑफिस की कमाई से सफलता को नहीं जोड़ते सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत का मानना है कि फिल्‍म के वीकेंड पर होने वाले कलेक्‍शन के आधार पर फिल्‍म की सफलता उन्‍हें प्रभावित नहीं करती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉक्‍स ऑफिस की कमाई से सफलता को नहीं जोड़ते सुशांत सिंह राजपूत
नई दिल्‍ली: एक तरफ जहां हर कोई 'बाहुबली 2' की सफलता को बॉक्‍स ऑफिस हर दिन टूटते आंकड़ों से माप रहे हैं, ऐसे में एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का कहना है बाक्‍स ऑफिस की सफलता उन्‍हें प्रभावित नहीं करती. टीवी से बॉलीवुड तक का शानदार सफर तय कर चुके सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'राबता' के प्रमोशन में लगे हैं. सुशांत अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं लेकिन वह फिल्‍म की सफलता को उसकी करोड़ों की कमाई या वीकेंड कलेक्‍शन से नहीं तोलते हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अपने दम पर 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्म को सफलता दिलायी हो लेकिन उनका कहना है कि फिल्‍म के वीकेंड में होने वाले आमदनी के लेखे-जोखे से उन पर फर्क नहीं पड़ता है. अभिनेता का कहना है कि उनका लक्ष्य कड़ी मेहनत करना है और अपने चरित्रों के साथ न्याय करना है.

सुशांत ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई भाषा को बताया, 'मैंने 'ब्योमकेश' में वास्तव में कड़ी मेहनत की थी. लेकिन इस फिल्‍म ने शुक्रवार को अच्छा व्यवसाय नहीं किया. शनिवार-रविवार भी बुरा रहा. सोमवार सुबह में मैं पूरी तरह ठीक था. मैं सामान्य दिखने के लिए खुद पर दबाव नहीं डालता.' उन्होंने बताया, 'धोनी' ने सप्ताहंत में बेहतर आमदनी की थी लेकिन फिर भी मैं सोमवार की सुबह वैसे ही था नॉर्मल. मैंने सोचा कि ऐसा क्यों है, मुझे उड़ जाना चाहिए. लेकिन मैंने महसूस किया, मैं उस सप्ताहंत को अगले छह-आठ महीनों के बाद अपने जीवन में पसंद नहीं करूंगा.'
 

सुशांत की इस फिल्‍म के साथ फिल्‍ममेकर दिनेश विजान पहली बार डायरेक्‍शन में कदम रख रहे हैं. इस फिल्‍म में कृति सेनन और सुशांत की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है. सुशांत ने पीटीआई को कि आंकड़ों को लेकर उत्साहित होने का कोई मतलब नहीं है और एक फिल्म में अपना 100 प्रतिशत देने में यकीन रखता हूं.

'राब्ता' में सुशांत दोहरी भूमिका में नजर आने वाले हैं. सुशांत ने इस फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स के लिए खासी तैयारी की है. उन्‍होंने इस तैयारी से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है.
 

यह फिल्‍म 9 जून को रिलीज हो रही है.


(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement