NDTV Khabar

'राधे मां' नजर आएंगी टीवी पर, 'No Casting No Couch Only Ouch?'

'No Casting No Couch Only Ouch?'(नो कास्टिंग नो काउच ओनली आउच) नाम के इस शो और वेब सीरीज में राधे मां मुख्य किरदार में एक मार्गदर्शक के रूप में नजर आएंगी.

2145 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'राधे मां' नजर आएंगी टीवी पर, 'No Casting No Couch Only Ouch?'
नई दिल्‍ली: खुद को देवी का अवतार बताने वाली विवादित राधे मां जल्द ही एक वेब सीरीज का हिस्‍सा बनने जा रही हैं. मीडिया में आई खबरों की मानें तो यह शो टीवी और वेब दोनों जगह आएगा. बॉम्‍बे टाइम्‍स की खबर के अनुसार राधे मां की टीवी में एंट्री वाले इस शो की शूटिंग राधे मां के मुंबई वाले बंगले में शुरू भी हो चुकी है.

'No Casting No Couch Only Ouch?'(नो कास्टिंग नो काउच ओनली आउच)  नाम के इस शो और वेब सीरीज में राधे मां मुख्य किरदार में एक मार्गदर्शक के रूप में नजर आएंगी. इसके प्रोडूसर रमन हांडा ने बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'इस शो के माध्यम से लोग एक्चुअल राधे मां के बारे में जान सकेंगे. मेरे लिए राधे मां का मतलब है 'राह दे मां' मतलब की ऐसी मां जो सही रास्ता दिखाती है.' रमन हांडा ने अपने इस बयान में कहा, ' वे इस सीरीज में 'परमेश्वर के दूत' के रूप में नजर आएंगी. वे डिप्रेशन में घिरे लोगों को सही रास्ता दिखाएंगी.' उन्होंने आगे बताया कि, वे शो को लेकर काफी उत्साहित हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक राधे मां के प्रवक्ता संजीव गुप्ता ने उनके शो में काम करने की पुष्टि की है. हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि, यह शो कब से शुरू होने वाला है. इस शो की शूटिंग राधे मां के बंगले में शुरू हो गई है और हाल ही में इस शो का पहला एपिसोड शूट किया गया. इसमें राधे मां एक लाल सिंहासन पर बैठ अपने भक्तों को आशीर्वाद देती नजर आईं.

बता दें कि विवादित राधे मां का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था. इनकी शादी पंजाब के ही रहने वाले व्यापारी मोहन सिंह से हुई है. शादी के कुछ दिनों बाद उसने आध्यात्मिक जीवन अपना लिया. फिर कुछ वक्त के बाद मुंबई आ गई और राधे मां के नाम से मशहूर हो गई. फिलहाल राधे मां के खिलाफ कई राज्यों में मामले चल रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement