वेकेशन पर दिखा राधिका आप्टे का बोल्ड अंदाज, समुद्र किनारे बिकिनी में दिए पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने बीच पर बिकिनी पहने एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसे 20000 से ज्यादा लाइक्स मिले है.

वेकेशन पर दिखा राधिका आप्टे का बोल्ड अंदाज, समुद्र किनारे बिकिनी में दिए पोज

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर राधिका ने साझा की टस्कनी वेकेशन की तस्वीरें
  • इंटरनेट पर हिट हुआ राधिका का बिकिनी अवतार
  • हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'भावेश कुमार' में नजर आएंगी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इन दिनों अपने ग्लैमर की दुनिया से दूर टस्कनी में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. वहां राधिका खूबसूरत बीच पर आराम फरमा रही हैं. इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की है. एक खास फोटो में बिकिनी पहने नजर आ रही राधिका बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं. राधिका की इस फोटो को 20000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को फैन्स कॉम्पलिमेंट भी दे रहे हैं. राधिका ने फोटो के कैप्शन में बताया कि उन्होंने बीच किनारे झपकी भी ली है. 
 


 
 

Tomatoes for lunch #beachpicnic #juicytomatoes #Tuscany #deliciousness #superhealthy #holiday

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on


एक अन्य तस्वीर में राधिका बीच किनारे पिकनिक मनाते दिख रही हैं. रेड और ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस और हैट लुक में नजर आ रहीं राधिका टमाटर खा रही हैं.
 

राधिका ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत समुद्री जानवर का वीडियो भी शेयर किया है. इसमें साफ तौर पर राधिका ने लिखा है कि वीडियो बनने के बाद जानवर को उन्होंने वापस समुद्र में छोड़ दिया था.
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on


31 वर्षीय राधिका आप्टे ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2005 में आई फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' से की थी. कॉलेज के दिनों में उन्होंने इस फिल्म में छोटा-सा किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने कुछ बंगाली और मराठी फिल्मों में काम किया.
 
 

With the man himself!! #Thalaivar #Kabali

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on


शोर इन द सिटी (2011), लय भारी (2014), बदलापुर (2015), मांझी: द माउटेन मैन (2015), पार्च्ड (2016), फोबिया (2016) उनकी प्रमुख फिल्में हैं. राधिका ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' में भी अहम किरदार निभाया है. जल्द ही वे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'भावेश जोशी' में नजर आएंगी. अक्षय कुमार और सोनम कपूर स्टारर 'पैडमेन' में भी राधिका अहम किरदार निभाएंगी.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com