NDTV Khabar

'रईस' एक्ट्रेस माहिरा खान को आखिर किस बात के लिए लग रहा है बुरा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'रईस' एक्ट्रेस माहिरा खान को आखिर किस बात के लिए लग रहा है बुरा

'रईस' में प्रमुख भूमिका निभा रही हैं माहिरा खान.

कराची:

पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान ने कहा है कि उनको खराब लग रहा है कि वह भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव के माहौल की वजह से भारत में अपनी फिल्म ‘रईस’ का प्रचार नहीं कर पा रही हैं. सुपरस्टार शाहरूख खान अभिनीत और राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में 32 वर्षीय माहिरा प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. बीबीसी उर्दू को दिए साक्षात्कार में इस दिलकश अदाकारा ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म में बहुत मेहनत की है और खराब लगता है कि वह इसके नतीजे नहीं देख सकतीं.
 
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘‘बिल्कुल, मुझे खराब लग रहा है. जब आप बहुत कोशिश करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं तो आप नतीजे देखने की उम्मीद करते हैं. मैं हर फिल्म में पूरी मेहनत से काम करती हूं, लेकिन रईस मेरे लिए बहुत खास है.’’
पिछले साल सितंबर में उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया था. इसके बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग उठी थी. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तान कलाकारों वाली फिल्मों का प्रदर्शन नहीं होने देने की धमकी दी थी. करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में फवाद खान होने की वजह से इस फिल्म को एमएनएस ने इस शर्त पर रिलीज होने दिया कि वह सेना के फंड में पांच करोड़ रुपये जमा करेंगे. पिछले महीन शाहरुख खान ने राज ठाकरे से मुलाकात कर इस बात का आश्वासन दिया था कि माहिरा खान फिल्म का प्रचार नहीं करेंगी.
 

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement