रईस: शाहरुख खान की फिल्‍म ने 10 दिनों में की 114.50 करोड़ की कमाई

रईस: शाहरुख खान की फिल्‍म ने 10 दिनों में की 114.50 करोड़ की कमाई

'रईस' इस साल 100 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्‍म बन गई है.

खास बातें

  • 'रईस' ने शुक्रवार को 2.75 करोड़ की कमाई की है
  • शाहरुख खान की फिल्म रईस 2700 स्क्रीन्स पर शेयर की गई थी
  • 'रईस' ने रिलीज के पहले हफ्ते 226 करोड़ की कमाई की थी
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान और माहिरा खान की फिल्म 'रईस' की अब तक की कमाई, बॉक्‍स ऑफिस इंडिया के अनुसार 114.50 करोड़ पहुंच गई है. वहीं इसी रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' ने अब तक 69.50 करोड़ रुपए कमाए हैं. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'काबिल' ने शुक्रवार को 2.50 करोड़ की कमाई की है जबकि शाहरुख की 'रईस' ने शुक्रवार को 2.75 करोड़ की कमाई की है. बॉक्‍स ऑफिस पर शाहरुख खान की 'रईस' और ऋतिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' एक साथ रिलीज हुई थी. शाहरुख खान की फिल्म रईस 2700 स्क्रीन्स पर शेयर की गई थी. इस रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को 'रईस' के कलेक्‍शन में लगभग 35 प्रतिशत की गिरावट देखी गई है. इस रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्‍म के स्‍क्रीन्‍स में कमी आने से कलेक्‍शन में यह गिरावट आई है.

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने बुधवार को 20.25 करोड़, दूसरे दिन 26.25 करोड़, शुक्रवार को 13 करोड़, शनिवार को 15.50 करोड़ और रविवार को इस फिल्‍म ने 17.25 करोड़ की कमाई की थी. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख की यह फिल्‍म विदेशों में काफी अच्‍छा बिजनेज कर रही है. इसने अपने रिलीज के पहले हफ्ते 226 करोड़ की कमाई की थी. यह फिल्‍म शाहरुख की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍मों में 'दिलवाले' के बाद दूसरे नंबर पर हो सकती है.

 
shahrukh khan raees box office collection

इस फिल्‍म में पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान ने अपनी बॉलीवुड शुरुआत की है. हाल ही में माहिरा खान वीडियो कॉन्‍फरेंसिंग के जरिए भारत में एक प्रेस कॉन्‍फरेंस का हिस्‍सा बनीं. इस कॉन्‍फरेंस में शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल थे. इस वीडियो कॉन्‍फरेंस में माहिरा ने कहा, 'रईस' जल्द ही पाकिस्तान में रिलीज होने जा रही है और मेरा यकीन कीजिए, जैसे दुनिया भर में लोगों ने इस फिल्म का इंतजार किया वैसे ही पाकिस्तान के लोग भी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. मुझे पूरा यकीन है कि यह यहां (पाकिस्तान) अच्छा व्यवसाय करेगी.'

शाहरुख खान की फिल्म रईस की कहानी 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है. यह फिल्म रईस नाम के एक शख्स के बारे में बताती है जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com