NDTV Khabar

'रईस' की 'जालिमा' को पसंद है 'लैला', माहिरा खान ने की सनी लियोनी की तारीफ

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'रईस' की 'जालिमा' को पसंद है 'लैला', माहिरा खान ने की सनी लियोनी की तारीफ

'रईस' में नजर आईं माहिरा खान और सनी लियोनी

खास बातें

  1. माहिरा खान ने कहा, लैला में सबसे सुंदर नजर आई हैं सनी लियोनी
  2. सनी लियोनी ने भी ट्विटर पर की माहिरा खान की तारीफ
  3. माहिरा खान ने हाल ही में एक वीडियो कॉन्‍फरेंस की
नई दिल्‍ली:

फिल्म 'रईस' में पुराने गाने 'लैला मैं लैला' में नजर आने वाली सनी लियोनी को इस फिल्‍म से सबसे ज्‍यादा फायदा हुआ है. पाकिस्‍तानी कलाकारों पर भारत में लगे बैन के बाद इस फिल्‍म की मुख्‍य हीरोइन माहिरा खान को भारत में इस फिल्‍म का प्रचार करने का मौका कहीं नहीं मिला. लेकिन ऐसे में शाहरुख खान हर प्रमोशन में सनी लियोनी को लेकर घूमे हैं. अब खबरें हैं कि यह फिल्‍म जल्‍द ही पाकिस्‍तान में रिलीज हो सकती है.

टिप्पणियां

अक्‍सर फिल्‍मों के सेट से कैट फाइट की खबरें आती हैं, लेकिन शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' की दोनों हीरोइनें एक दूसरे की तारीफें करते नहीं थक रही हैं. ऐसे में सनी लियोन ने इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस माहिरा खान की काफी तारीफ की है. सिर्फ सनी लियोनी ही नहीं, बल्कि माहिरा खान ने भी सनी लियोनी की काफी तारीफ की है. सनी लियोनी ने कहा कि माहिरा खान बहुत प्यारी हैं. माहिरा खान इस फिल्‍म में शाहरुख खान की पत्‍नी के किरदार में हैं. माहिरा खान की यह बॉलीवुड में पहली फिल्‍म है.


हाल ही में माहिरा खान वीडियो कॉन्‍फरेंसिंग के जरिए भारत में एक प्रेस कॉन्‍फरेंस का हिस्‍सा बनीं. इस कॉन्‍फरेंस में शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल थे. इस वीडियो कॉन्‍फरेंस में माहिरा ने कहा, 'मुझे सनी लियोन का 'बेबी डॉल' बहुत पसंद है. मैं उनसे एयरपोर्ट पर मिली और एक-दूसरे से बातचीत की. वह बहुत प्यारी और खूबसूरत हैं. मुझे लगता है कि 'लैला मैं लैला' में वह अब तक सबसे खूबसूरत लगी हैं.'
 


ऐसे में सनी लियोनी ने भी माहिरा की तारीफ करने का मौका नहीं छोड़ा. सनी लियोनी ने ट्विटर पर कहा, 'हां, मुझे एयरपोर्ट पर उनके साथ मुलाकात याद है. वह बहुत प्यारी हैं और मुझे उनसे मिलकर अच्छा लगा.'  
 
माहिरा खान पाकिस्‍तान में काफी चर्चित एक्‍ट्रेस हैं. टीवी शो 'हमसफर' ने माहिरा को पाकिस्‍तान में सुपरहिट बना दिया. माहिरा ने बताया कि उनके परिवार को शाहरुख का अभिनय बेहद पसंद आया, लेकिन जो प्रतिक्रिया उन्हें (माहिरा) मिली उसके लिए वह शुक्रगुजार हैं. राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement