NDTV Khabar

पाकिस्‍तान में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्‍म 'रईस' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं माहिरा खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तान में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्‍म 'रईस' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं माहिरा खान

खास बातें

  1. फिल्‍म 'रईस' में माहिरा ने निभाई है मुख्‍य भूमिका
  2. भारत में पाकिस्‍तानी कलाकारों पर बैन के बाद रही 'रईस' के प्रमोशन से दूर
  3. जल्‍द ही पाकिस्‍तान में रिलीज हो सकती है 'रईस'
नई दिल्‍ली:

फिल्म 'रईस' के जरिए बॉलीवुड में पहला कदम रखने वाली पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान को यूं तो इस फिल्‍म से कई उम्‍मीदें थीं लेकिन भारत में लगे पाकिस्‍तानी कलाकारों के बैन ने माहिरा की उम्‍मीदों पर पानी फेर दिया. इस फिल्‍म में अहम भूमिका होने के बाद भी माहिरा न तो इस फिल्‍म के प्रमोशन में शामिल हो सकती हैं और न ही इसके लिए कोई प्रचार पा सकी हैं. लेकिन लगता है माहिरा को उनके हिस्‍से की प्रशंसा अब मिलने वाली है, क्‍योंकि हो सकता है यह फिल्‍म जल्‍द ही पाकिस्‍तान में रिलीज होने वाली है. अभी यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में माहिरा खान का कहना है कि लोग पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

टिप्पणियां

हाल ही में माहिरा खान वीडियो कॉन्‍फरेंसिंग के जरिए भारत में एक प्रेस कॉन्‍फरेंस का हिस्‍सा बनीं. इस कॉन्‍फरेंस में शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल थे. इस वीडियो कॉन्‍फरेंस में माहिरा ने कहा, 'रईस' जल्द ही पाकिस्तान में रिलीज होने जा रही है और मेरा यकीन कीजिए, जैसे दुनिया भर में लोगों ने इस फिल्म का इंतजार किया वैसे ही पाकिस्तान के लोग भी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. मुझे पूरा यकीन है कि यह यहां (पाकिस्तान) अच्छा व्यवसाय करेगी.'
 


माहिरा खान पाकिस्‍तान में काफी चर्चित एक्‍ट्रेस हैं. टीवी शो 'हमसफर' ने माहिरा को पाकिस्‍तान में सुपरहिट बना दिया. माहिरा ने बताया कि उनके परिवार को शाहरुख का अभिनय बेहद पसंद आया, लेकिन जो प्रतिक्रिया उन्हें (माहिरा) मिली उसके लिए वह शुक्रगुजार हैं. माहिरा (32) ने बताया कि वह शाहरुख की बड़ी प्रशंसक हैं, और अभिनेता के साथ काम करने को लेकर घबराहट महसूस कर रही थीं, जो 'जालिमा' गीत के फिल्माकंन के दौरान और बढ़ गई. उन्होंने शाहरुख के साथ काम करने को सपना सच होने जैसा बताया.

राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. शाहरुख खान की यह फिल्‍म भारत में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement