NDTV Khabar

शाहरुख खान ने माहिरा खान के साथ 'उड़ी उड़ी जाए' में उड़ाई रोमांस की पतंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने माहिरा खान के साथ 'उड़ी उड़ी जाए' में उड़ाई रोमांस की पतंग

फिल्‍म 'रईस' के नए गाने 'उड़ी उड़ी जाए' में दिखे शाहरुख और माहिरा

खास बातें

  1. 'रईस' का नया गाना 'उड़ी उड़ी' हुआ रिलीज
  2. गाने में गरबा करते दिख रहे हैं शाहरुख खान और माहिरा
  3. यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्‍म 'रईस' के प्रमोशन में लगे हैं. आलम यह है कि शाहरुख हर दिन अपने फैन्‍स को इस फिल्‍म से जुड़ा कुछ न कुछ नया जरूर दिखा रहे हैं. चाहे वह फिल्‍म का ट्रेलर हो, मोशन पोस्‍टर के रूप में कोई डायलोग या कोई गाना, रईस से जुड़ी कोई न कोई जानकारी हर दिन दर्शकों को मिल रही है. अभी तक दो गाने रिलीज कर चुके शाहरुख खान ने गुरुवार को अपनी फिल्‍म का तीसरा गाना रिलीज किया. मकर संक्रांति के इस मौसम में शाहरुख अपना गाना 'उड़ी उड़ी' लेकर आए हैं. दरअसल इस गाने में आपको पतंग उड़ाते और रंग-बिरंगी पतंगों में घिरे शाहरुख और माहिरा दिख जाएंगे.

इस गाने में शाहरुख खान और माहिरा खान के बीच गजब की केमिस्‍ट्री और रोमांस दिख रहा है. इस गाने में शाहरुख गरबा खेलते भी नजर आ रहे हैं. गाने का संगीत भी काफी अच्‍छा है जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा. हल्‍की धुनों के साथ इस मस्‍तीभरे गाने में माहिरा खान काफी खूबसूरत लग रही हैं. शाहरुख पहली बार इस फिल्‍म में गरबा करते दिखाई देंगे.

 
raees

गाने के आखिर में शाहरुख और माहिरा का निकाह होते दिखाया है जिससे यह तो साफ हो गया कि माहिरा फिल्‍म में शाहुरुख की सिर्फ प्रेमिका नहीं है.शाहरुख जल्‍द ही बिग बॉस में भी अपनी फिल्‍म रईस का प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे. मकर संक्रांति पर देशभर में पतंगबाजी की जाती है और गुजरात में तो इस मौके पर पतंगबाजी का फेस्टिवल भी होता है.

यहां देखें फिल्‍म 'रईस' के गाने 'उड़ी उड़ी ' का वीडियो -


टिप्पणियां

25 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है और रेड चिलीस और एक्सेल इंटरटेंमेंट फिल्म को प्रोड्यूस किया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement