NDTV Khabar

इस दिन रिलीज होगा 'रईस' का ट्रेलर, दर्शकों से खुद रूबरू होंगे शाहरुख खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस दिन रिलीज होगा 'रईस' का ट्रेलर, दर्शकों से खुद रूबरू होंगे शाहरुख खान

फिल्म 'रईस' का पोस्टर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'रईस' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान 9 शहरों में अपने दर्शकों से रूबरू होंगे. 'रईस' को लेकर शाहरुख सुर्खियों में हैं. फिल्म का ट्रेलर सात दिसंबर को लॉन्च होगा. इसे देश भर की 3,500 स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा.

दर्शकों से खुद रूबरू होंगे शाहरुख खान
शायद यह पहला मौका होगा जब किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने सारे स्क्रीन पर एक साथ दिखाया जाएगा. फिल्म निर्माताओं का कहना है कि उनका इरादा देश के हर एक शहर के सिनेमा हॉल में 'रईस' के ट्रेलर को पहुंचाने का है. इस मौके पर शाहरुख खान दर्शकों के साथ रूबरू भी होंगे.

26 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
बता दें, वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नौ शहरों दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, हैदराबाद, कोलकाता, जयपुर, मोगा (पंजाब), इंदौर और अहमदाबाद में अपने प्रशसंको से रूबरू होंगे. फिल्म 'रईस' 26 जनवरी को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी
राहुल ढोलकिया की फिल्‍म 'रईस' में शाहरुख के कैरेक्‍टर की शराब के तस्‍कर से राजनेता बनने तक की कहानी दिखाई गई है. फिल्‍म में पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान के अलावा पुलिस अधिकारी की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. माहिरा इस फिल्‍म के जरिये बॉलीवुड में 'एंट्री' कर रही हैं.'रईस' के इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने की संभावना है.


(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement