क्या राहुल देव की पूर्व गर्लफ्रेंड अपर्णा तिलक को मिलेगी 'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री?

क्या राहुल देव की पूर्व गर्लफ्रेंड अपर्णा तिलक को मिलेगी 'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री?

अपर्णा तिलक और राहुल देव की मुलाकात फिल्म 'फुटपाथ' के सेट पर हुई थी.

खास बातें

  • 'बिग बॉस' के दसवें सीजन में सबसे शांत प्रतिभागी हैं राहुल देव.
  • उनकी पूर्व गर्लफ्रेंट अपर्णा तिलक को मिल सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री.
  • अपर्णा के आने से कहानी में आ सकता है ट्विस्ट.
नई दिल्ली:

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में राहुल देव एक ऐसे प्रतिभागी हैं जो अब तक सबसे शांत बने हुए हैं. अब तक ऐसा बहुत कम हुआ है जब उन्हें अपना आपा खोते देखा गया हो. लेकिन हो सकता है कि आगे वह इतने शांत न दिखें. खबरों की मानें तो उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड और टीवी अभिनेत्री अपर्णा तिलक को 'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल सकती है. इस सप्ताह से वाइल्ड कार्ड एंट्री शुरू हो जाएगी और मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार अपर्णा तिलक घर की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती हैं. राहुल और अपर्णा की मुलाकात 2003 में 'फुटपाथ' के सेट पर हुई थी और दोनों का करीब एक साल तक अफेयर चला था.

फिलहाल, बिग बॉस 10 के प्रतिभागी दो टीमों में बंटे हुए हैं. टीम सेलेब में राहुल देव, गौरव चोपड़ा, लोपामुद्रा राउत, रोहन मेहरा, मोनालीसा और वीजे बानी हैं, वहीं टीम इंडियावाले में मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, नितिभा कौल और ओम स्वामी हैं. 'फैमिली नंबर 1', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' जैसे टीवी कार्यक्रमों में काम कर चुकीं अपर्णा तिलक टीम सेलेब का हिस्सा बनेंगी.

बिग बॉस 10 में राहुल देव अब तक विवादों से दूर बने हुए हैं. एक-दो बार भले ही वह किसी प्रतिभागी से उलझे हों पर ज्यादातर उन्हें शांति स्थापित करने वाले सदस्य के रूप में देखा गया है. क्या अपर्णा तिलक के आने से राहुल के बर्ताव और एटिट्यूट में कोई बदलाव आएगा?

इस बीच, यह पहली बार नहीं है जब 'बिग बॉस' में पूर्व प्रेमियों को आमने सामने लाया गया हो. पिछले सीजन में डिंपी गांगुली प्रतिभागी थीं और उनके पूर्व पति राहुल महाजन को मेहमान के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री मिली थी. ऐसा एक टास्क के लिए किया गया था जिसमें घरवालों को वेटर बनना था और बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागियों को मेहमान के तौर पर बुलाया गया था जिनमें राहुल भी एक थे. डिंपी और राहुल की छोटी सी मुलाकात ने शो की टीआरपी में बड़ा योगदान दिया था. इससे पहले छठवे सीजन में पूर्व पति-पति राजीव पॉल और डेलनाज ईरानी प्रतिभागी थे. शो के दौरान दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं दिखा, हालांकि डेलनाज ने कहा कि उन्हें जलाने के लिए राजीव सना खान के साथ फ्लर्ट करते थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com