दोस्तों ने कहा : राहुल राज ने प्रत्यूषा बनर्जी को दिया था धोखा

दोस्तों ने कहा : राहुल राज ने प्रत्यूषा बनर्जी को दिया था धोखा

प्रत्यूषा और राहुल राज की फाइल तस्वीर (फोटो : iamprats@instagram)

मुंबई:

टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की कथित आत्महत्या के मामले में रविवार को एक नया मोड़ उस वक्त आ गया जब प्रत्यूषा के दोस्तों ने दावा किया कि उनके प्रेमी राहुल राज सिंह ने उन्हें धोखा दिया था और वह सार्वजनिक स्थानों एवं पार्टियों में उन पर हाथ भी उठाया करता था।

टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधु’ में अपने अभिनय से ख्याति हासिल करने वाली 24-वर्षीय प्रत्यूषा 1 अप्रैल को उपनगर गोरेगांव में स्थित अपने घर पर मृत पाई गई थीं। संदेह है कि प्रत्यूषा ने आत्महत्या की।

एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में प्रत्यूषा की दोस्त काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता ने दावा किया कि राहुल ने प्रत्यूषा को धोखा दिया था और वे लोग एक 'बेमेल रिश्ते' में थे। काम्या ने कहा, 'तीन-चार दिन पहले प्रत्यूषा ने मुझे फोन किया था और बताया कि राहुल उसे धोखा दे रहा है। उसने कहा था कि वह ऐसे इस रिश्ते में नहीं रह सकती, वह इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं। उसने कहा था कि उसे मदद की जरूरत है।' उन्होंने कहा, 'जब उसने मुझे फोन किया तब मैं दिल्ली में थी। मैंने उससे कहा था कि अगर वह चाहे तो हम 4 अप्रैल का मिल सकते हैं और वह मेरे घर पर भी रह सकती है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विकास गुप्ता जो कि प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने कहा, 'वह एक बेमेल रिश्ते में थी। वह इसलिए रिश्ता खत्म नहीं करना चाहती थी क्योंकि उसे डर था कि लोग क्या कहेंगे।' विकास ने दावा किया कि राहुल की पूर्व प्रेमिका सलोनी शर्मा भी उसकी गैरहाजरी में प्रत्यूषा के साथ दुर्व्यवहार करती थी।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)