NDTV Khabar

सायरा बानो और जैकी श्रॉफ को राज कपूर अवॉर्ड देने की घोषणा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सायरा बानो और जैकी श्रॉफ को राज कपूर अवॉर्ड देने की घोषणा

सायरा बानो और जैकी श्रॉफ को दिया जाएगा राज कपूर अवॉर्ड

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार ने गुजरे जमाने की अभिनेत्री सायरा बानो और अभिनेता जैकी श्रॉफ को क्रमश: राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड और राज कपूर स्पेशल कंट्रीब्यूशन एनुअल अवॉर्ड के लिए नामित किया है. राज्य के संस्कृति मामलों के मंत्री विनोद तावडे ने बुधवार को यह घोषणा की. उन्होंने कहा, "मराठी फिल्मी जगत के जाने माने नाम विक्रम गोखले और अरुण नालावडे क्रमश: वी. शांताराम लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड और वी. शांताराम स्पेशल कंट्रीब्यूशन एनुअल अवॉर्ड के लिए नामित किए गए हैं."
प्रत्येक वर्ष लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड में एक प्रमाणपत्र के साथ 500,000 रुपये नगद, जबकि स्पेशल कंट्रीब्यूशन अवॉर्ड के लिए प्रमाणपत्र के साथ 300,000 रुपये नगद दिए जाते हैं. संस्कृति मंत्री तावडे ने कहा, "इन पुरस्कारों को आगामी 54 वें महाराष्ट्र राज्य मराठी फिल्म महोत्सव में दिया जाएगा."
  तावडे ने एक ट्वीट में लिखा, "अनुभवी कलाकारों अभिनेत्री सायरा बानो जी और जैकी श्रॉफ को उनके भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए इन पुरस्कारों के लिए चुने जाने पर बधाई." उन्होंने गोखले और नालावडे को भी उनकी उपलब्धियों और फिल्म जगत में योगदान को लेकर पुरस्कारों के लिए चुने जाने पर बधाई दी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement