NDTV Khabar

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उनके पिता राजेश खन्ना चाहते थे कि वह लेखिका बनें

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उनके पिता राजेश खन्ना चाहते थे कि वह लेखिका बनें

राजेश खन्ना और ट्विंकल खन्ना की एक पुरानी तस्वीर.

नई दिल्ली: ट्विंकल खन्ना मानती हैं कि वह एक अच्छी अभिनेत्री नहीं थीं, उन्होंने कई मौकों पर कहा है कि वह जल्द से जल्द एक्टिंग छोड़ना चाहती थीं. आज ट्विंकल खन्ना एक सेलिब्रेटेड लेखिका हैं जिनके आर्टिकल काफी पसंद किए जाते हैं. उन्होंने सोमवार को ट्विटर के जरिए बताया कि उनके पिता राजेश खन्ना चाहते थे कि वह लेखिका बनें. ट्विंकल ने अपनी और अपने पिता की एक पुरानी तस्वीर वाली लिंक री-ट्वीट करते हुए लिखा, "डैड हमेशा कहते थे कि मुझे लेखक होना चाहिए. वह मेरी कविताओं पर बड़ा गर्व करते थे. वह पेपर आज मेरे हाथ में यह जानकर वह बेहद खुश होते."
 
साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली ट्विंकल को इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट अभिनेत्री का डेब्यू अवॉर्ड भी दिया गया था. ट्विंकल ने 2001 में अभिनेता अक्षय कुमार से शादी कर ली, शादी के बाद ट्विंकल ने अभिनय छोड़ दिया और इंटीरियर डिजाइनिंग का काम शुरू किया. इसके बाद उन्होंने न्यूज पेपर में आर्टिकल लिखना शुरू किया जिससे उन्हें एक लेखिका के रूप में एक नई पहचान मिली. साल 2015 में उनके आर्टिकल्स का संग्रह 'मिसेज फनीबोन्स' नामक किताब के रूप में प्रकाशित किया गया, वह किताब उस साल की बेस्ट सेलर्स में शामिल हुई थी.

पिछले साल ट्विंकल की दूसरी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' प्रकाशित हुई थी. ट्विंकल इस साल फिल्म 'पैडमैन' से फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. आर बाल्की के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement