राजेश खन्ना की महिला मित्र ने डिंपल और परिवार को कोर्ट में घसीटा

राजेश खन्ना की महिला मित्र ने डिंपल और परिवार को कोर्ट में घसीटा

खास बातें

  • दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना की लिव-इन पार्टनर होने का दावा करने वाली अनिता आडवाणी की शिकायत पर अदालत ने खन्ना के परिजनों को नोटिस जारी किए जाने का आदेश दिया है।
मुंबई:

दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना की लिव-इन पार्टनर होने का दावा करने वाली अनिता आडवाणी की शिकायत पर मुंबई की एक अदालत ने खन्ना के परिजनों को नोटिस जारी किए जाने का आदेश दिया है।

अनिता ने इस आधार पर गुजारा भत्ता मांगा है कि उन्होंने पत्नी की तरह राजेश खन्ना की देखभाल की। अनिता आडवाणी ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि उन्हें खन्ना के परिवार ने उनके बंगले से निकाला और इस मामले में घरेलू हिंसा कानून के प्रावधान लागू होते हैं।

बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने गुरुवार को राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया, दामाद और अभिनेता अक्षय कुमार और बेटियों ट्विंकल तथा रिंकी को नोटिस जारी करने का आदेश दिया। अनिता के वकील मनोहर शेट्टी ने कहा, हमें आज नोटिस सौंपे गए और हम अमीन के जरिये शुक्रवार को खन्ना परिवार को नोटिस भिजवाएंगे। अंतरिम राहत पर सुनवाई के लिए 27 नवंबर की तारीख तय की गई है।

अनिता ने गुहार लगाई है कि उन्हें घरेलू हिंसा कानून के तहत संरक्षण दिया जाए और बांद्रा में राजेश खन्ना के बंगले 'आशीर्वाद' में जाने की अनुमति दी जाए, जहां उन्होंने 2003 से अभिनेता के साथ रहने का दावा किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com