NDTV Khabar

अब अपने फैन्‍स से नहीं मिलेंगे रजनीकांत, कैंसल की मीटिंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब अपने फैन्‍स से नहीं मिलेंगे रजनीकांत, कैंसल की मीटिंग
नई दिल्‍ली: सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने फैन्‍स के साथ इस महीने होने वाली मुलाकात टाल दी है. रजनीकांत अपने फैन्‍स से 12 और 16 अप्रैल को मिलने वाले थे और इस दौरान उनके फैन्‍स उनके साथ फोटो खिंचावा सकते थे. अभिनेता ने बताया कि प्रशंसकों ने स्टार के साथ अकेले-अकेले तस्वीर लेने का आग्रह किया था, जिसके लिए ज्यादा समय की जरूरत है. इसी के चलते रजनीकांत ने अपने और फैन्‍स के बीच होने वाली इस मीटिंग को कैंसल कर दिया है. रजनीकांत ने एक ऑडियो संदेश के माध्‍यम से यह जानकारी अपने फैन्‍स को दी.

अपने प्रशंसको को दिए गए ऑडियो संदेश में उन्होंने कहा, 'मेरे प्यारे प्रशंसक, आपके लिए मेरे पास एक सूचना है. हम लोगों को मिले और तस्वीरें लिए हुए 10 साल होने जा रहे हैं. आप लगातार मिलने और तस्वीरें खींचाने का आग्रह कर रहे हैं. मैं समय नहीं निकाल सकता था इसलिए मैं आपसे तब मिलने में अक्षम था. लेकिन मैंने आप लोगों से मिलने की योजना 12-16 अप्रैल के बीच बनाई थी.' उन्होंने कहा कि हमने 1,800-2,000 लोगों को मिलने के लिए बुलाने का निर्णय लिया था. यह उनकी इच्छा थी.

अभिनेता ने कहा, 'लेकिन हमने बाद में यह महसूस किया कि व्यवहारिक तौर पर सभी के साथ इतने समय में तस्वीर लेना व्यवहार्य नहीं है और निर्णय लिया था कि आठ सदस्य वाले समूह के साथ तस्वीरें लेंगे.'  उन्होंने कहा कि हालांकि बड़ी संख्या में प्रशंसकों ने इस पर यह कहते हुए निराशा जताई थी कि वह कैसे अपने घरों में अकेले उनके साथ तस्वीर रखेंगे जब यह तस्वीर समूह में होगी.

अभिनेता ने कहा, 'मैं भविष्य में अब मिलने की तारीख तय करूंगा. मैं सोचता हूं कि आप सभी लोग इसे समझेंगे और सहायता करेंगे.' प्रशंसकों के साथ इस तरह से साल 2009 में अभिनेता मिले थे. बता दें कि पिछले हफ्ते रजनीकांत ने सभी संभावनाओं से मना किया था कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट नहीं करने वाले हैं.

टिप्पणियां
(इनपुट भाषा से भी)

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement