NDTV Khabar

7 साल की शादी तोड़, पति से अलग हुईं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या

सात साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का पति अश्विन रामकुमार से तलाक हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
7 साल की शादी तोड़, पति से अलग हुईं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या

साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे सौंदर्या रजनीकांत और अश्विन रामकुमार.

खास बातें

  1. आधिकारिक रूप से पति अश्विन से अलग हुईं सौंदर्या रजनीकांत
  2. 2010 में शादी, 2015 में कपल के बेटे वेद का जन्म हुआ
  3. ग्राफिक डिजाइनर के साथ निर्माता-निर्देशक भी हैं सौंदर्या
नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या का बिजनेसमैन पति अश्विन रामकुमार से आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है. मंगलवार को चैन्नई के एक फैमिली कोर्ट ने जोड़ी को आधिकारिक रूप से अलग होने का आदेश दे दिया है. अलग विचारधारा होने की वजह से कपल ने तलाक का फैसला लिया था. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सौंदर्या और अश्विन पिछले साल से अलग रह रहे थे. आपसी सहमति से जोड़ी ने पिछले साल चैन्नई के एक फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की थी. आखिरकार 4 जुलाई को कोर्ट ने इनके तलाक पर मुहर लगा दिया.

पिछले साल सितंबर महीने में सौंदर्या और अश्विन के अलग होने की खबरें आई थीं. इन खबरों की पुष्टि करते हुए सौंदर्या ने ट्वीट किया था- "मेरी शादी के बारे में आ रही खबरें सही हैं. हम साल भर से अधिक समय से अलग रह रहे हैं और तलाक के मामले पर बातचीत चल रही है. मैं सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें." ऐसी भी खबरें आई थी कि रजनीकांत ने बेटी को अश्विन के साथ रिश्तों को सुधारने की गुजारिश की थी. लेकिन सौंदर्या ने इसके लिए साफ मना कर दिया था.

टिप्पणियां
गौरलतब है कि, सौंदर्या रजनीकांत और लता रजनीकांत की छोटी बेटी हैं. बड़ी बेटी ऐश्वर्या की शादी अभिनेता धनुष से हुई है. सिंतबर, 2010 में सौंदर्या की शादी बड़े धूम-धाम से चैन्नई बेस्ड बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार के साथ सात फेरे लिए थे. जोड़ी के बेटे वेद का जन्म मई, 2015 में हुआ. फिर, सिंतबर 2016 में सौंदर्या ने तलाक की पुष्टि की, दिसंबर में तलाक की अर्जी देने के बाद जुलाई के आधिकारिक रूप से वह पति से अलग हो गई हैं. बताते चलें कि, सौंदर्या ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में फिल्म 'पदायप्पा' से बतौर ग्राफिक डिजाइनर की थी. कई फिल्मों से बतौर ग्राफिक डिजाइनर जुड़ने के बाद वे फिल्म गोवा (2010) से निर्माता के तौर पर जुड़ीं. रजनीकांत की फिल्म 'कोचाडियान' के जरिए उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा. 28 जुलाई को सौंदर्या निर्देशित फिल्म 'वीआईपी 2' रिलीज होनी है, फिल्म में धनुष और काजोल अहम रोल में दिखाई देंगे.   

बॉलीवुड से जुड़ी कुछ और खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement