NDTV Khabar

विनोद खन्ना के निधन पर रजनीकांत ने भेजा दिल को छू लेने वाला भावुक संदेश

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विनोद खन्ना के निधन पर रजनीकांत ने भेजा दिल को छू लेने वाला भावुक संदेश

रजनीकांत ने विनोद खन्ना को यूं किया वादा

चेन्नई:
टिप्पणियां

अभिनेता रजनीकांत ने वरिष्ठ अभिनेता विनोद खन्ना के निधन पर आज शोक व्यक्ति करते हुए उन्हें अपना ‘प्रिय मित्र’बताया. रजनीकांत ने ट्वीट किया- मेरे प्रिय मित्र विनोद खन्ना, आपकी कमी अखरेगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं.

अपने जमाने के दिग्गज फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना का आज सुबह यहां एक अस्पताल में निधन हो गया. वह 70 साल के थे. खन्ना को शरीर में पानी की कमी के चलते 31 मार्च को सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती दिग्‍गज एक्‍टर विनोद खन्‍ना का निधन हो गया. वह कैंसर से पीड़ित थे. फिल्‍मों से लेकर राजनीति तक विनोद खन्‍ना काफी सक्रिय थे. विनोद खन्ना का मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में इलाज चल रहा था. 70 और 80 के दशक के सुपरस्‍टार रहे विनोद खन्‍ना, वह सितारे थे जिन्‍होंने एक विलेन के तौर पर अपनी शुरुआत की. उन्‍होंने 1968 में सुनील दत्‍त के साथ फिल्‍म 'मन का मीत' से अपनी फिल्‍मी सफर की शुरुआत की थी. विनोद खन्ना अमिताभ बच्चन के कड़े प्रतिद्वंदी माने जाते थे. दोनों सुपरस्टार्स ने 'मुकद्दर का सिकंदर', 'परवरिश', 'अमर अकबर एंथोनी' जैसी फिल्मों में साथ में काम किया था.
 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement