NDTV Khabar

रजनीकांत ने सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म को दी बधाई तो सचिन ने यह रिटर्न गिफ्ट दिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत ने सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म को दी बधाई तो सचिन ने यह रिटर्न गिफ्ट दिया

खास बातें

  1. रजनीकांत ने दी सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म की सफलता की कामना
  2. सचिन ने दिया रजनीकांत को अपनी फिल्‍म का तमिल ट्रेलर
  3. फिल्‍म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स' 26 मई को होगी रिलीज
नई दिल्‍ली: तमिल के सुपरस्‍टार रजनी‍कांत ने 'क्रिकेट के भगवान' यानी सचिन तेंदुलकर पर बनी बायोपिक फिल्‍म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स' को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं. रजनीकांत ने सचिन की इस फिल्‍म के लिए बुधवार को ट्वीट कर लिखा, ' प्र‍िय सचिन, फिल्‍म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स' की सफलता के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं.' हाल ही में रिलीज हुए सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और कुछ ही दिनों में इस ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखों व्‍यू मिल चुके हैं. लेकिन रजनीकांत की शुभकामनाओं का सचिन ने भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. सचिन ने रजनीकांत को ट्वीट करते हुए उन्‍हें अपनी फिल्‍म का तमिल ट्रेलर भी दिखा दिया. सचिन ने ट्वीट किया, 'शुक्रिया थलाइवा. उम्‍मीद है आपको इसे तमिल में देखने में मजा आएगा.'
 

इस फिल्‍म को फिल्‍ममेकर जेम्‍स इरस्किन ने डायरेक्‍टर किया है जिसमें सचिन तेंदुलकर, उनकी पत्‍नी अंजली और भारत के सफलतम कप्‍तानों में से एक रहे महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में सचिन के बचपन के पलों से लेकर उनके क्रिकेट के लिए प्रेरित होने जैसे कई पहलुओं को दिखाया जाएगा. इस फिल्‍म में सचिन की आवाज के साथ ही आखिर में खुद सचिन भी अपना किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्‍म में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी नजर आने वाले हैं.

यहां देखें सचिन की आने वाली इस फिल्‍म का ट्रेलर-



हिंदी, तमिल और तेलगु के अलावा सचिन तेंदुलकर पर बनी यह फिल्‍म मराठी भाषा में भी रिलीज की जाएगी. प्रोड्यूसर रवि भागचंदका ने मिड डे को बताया, 'हमने फिल्‍म को बनाने से पहले ही यह तय कर लिया था कि इस फिल्‍म को सचिन की मातृभाषा यानी मराठी में भी रिलीज किया जाए. सचिन ने इस फिल्‍म के लिए सिंगर सोनू निगम के साथ एक गाना भी गाया है. सचिन ने अप्रैल में इस गाने को रिलीज किया है. य‍ह फिल्‍म 26 मई को रिलीज होने वाली है.

सचिन ने साल 2013 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सन्‍यास ले लिया और फिलहाल वह आईपीएल में मुंबई इंडियन्‍स टीम के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement