Budget
Hindi news home page

रजनीकांत की 'लिंगा' को 40 करोड़ का नुकसान, अनशन करेंगे डिस्ट्रिब्यूटर

ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत की 'लिंगा' को 40 करोड़ का नुकसान, अनशन करेंगे डिस्ट्रिब्यूटर
मुंबई: दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की हालिया रिलीज़ 'लिंगा' को ज़बरदस्त नुकसान हुआ है, और फिल्म के सात डिस्ट्रिब्यूटर कुल मिलाकर 40 करोड़ रुपये के नुकसान की भरपाई की मांग कर रहे हैं। इनमें से कई डिस्ट्रिब्यूटर भूख हड़ताल पर जाने के लिए तैयार हैं। वितरकों ने मद्रास हाईकोर्ट में अपील की है कि फिल्म के निर्माता, निर्देशक और रजनीकांत नुकसान को जल्द से जल्द चुकता करें।

डिस्ट्रिब्यूटर आर सिंगरावादिवेलन ने एक बयान में कहा है कि फिल्म के फ्लॉप हो जाने की वजह से ज़्यादातर डिस्ट्रिब्यूटर्स को भारी नुकसान सहना पड़ा है, लिहाज़ा उन्होंने 'लिंगा' के निर्माता और रजनीकांत से अपील की थी कि शुरुआत में किए गए निवेश को वे वापस कर दें, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब न मिलने की वजह से उन्हें हाईकोर्ट का रुख करना पड़ा।

भूख हड़ताल की अनुमति मांग रहे डिस्ट्रिब्यूटरों की सुनवाई के बाद कोर्ट ने चेन्नई पुलिस को 'लिंगा' के वितरकों को भूख हड़ताल की अनुमति देने का निर्णय करने के लिए 48 घंटे का वक्त दिया है।

उल्लेखनीय है कि ज़्यादातर डिस्ट्रिब्यूटरों ने फिल्म रिलीज़ से पहले फिल्म के लिए भारी कीमत अदा की थी। 12 दिसंबर को रजनीकांत के जन्मदिन पर रिलीज़ हुई केएस रविकुमार के निर्देशन में बनी 'लिंगा' में रजनीकांत के साथ सोनाक्षी सिन्हा और अनुष्का शेट्टी मुख्य किरदारों में हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement