NDTV Khabar

जब राजकुमार राव ने पहनी साड़ी तो चकराया कृति सैनन का सिर

राजकुमार राव हर फिल्म में कुछ नया करने की कोशिश करते हैं. कभी वे एकदम हल्के-फुल्के रोल करते हैं तो कभी इतने गंभीर की सीट से उठ न पाएं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब राजकुमार राव ने पहनी साड़ी तो चकराया कृति सैनन का सिर

बरेली की बर्फी का पोस्टर

खास बातें

  1. छोटे शहर की कहानी है बरेली की बर्फी
  2. निल बटे सन्नाटा की डायरेक्टर ने बनाई है फिल्म
  3. 18 अगस्त को रिलीज होगी
नई दिल्ली: राजकुमार राव बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं जो हमेशा कुछ नया करने में यकीन करते हैं. उनकी फिल्मों की फेहरिस्त पर नजर डाली जाए तो वे शाहिद से लेकर डॉली की डोली के हरियाणवी बोलने वाले युवा तक का किरदार उन्होंने बेहतरीन ढंग से निभाया है. वे अपने कैरेक्टर को परफेक्ट बनाने के लिए जीतोड़ मेहनत करते हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में भी वे कुछ ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं.
हाल ही में बरेली की बर्फी के ट्विटर हैंडल पर उनकी एक तस्वीर रिलीज की गई है जिसमें उन्हें साड़ी पहने हुए दिखाया गया है. उनके साथ आयुष्मान खुराना और कृति सैनन खड़े हैं. इस फोटो के साथ किया गया ट्वीट भी जबरदस्त हैः “चिराग है प्यार की खोज में, बिट्टी अपनी ही सोच में और प्रीतम विद्रोही इन अ साड़ी बिना पेटी-कोट में.” 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ेंः 'बरेली की बर्फी' बनीं कृति सेनन कर रही हैं 'ट्विस्‍ट क‍मरिया', आपने देखा यह नया गाना!

ये कहानी छोटे शहर की लड़की बिट्टी की है. जिसके बड़े ख्वाब हैं, और वे उन्हीं के पीछे भागती है. जबकि चिराग और प्रीतम प्यार के मोर्चे पर एक दूसरे से मुकाबला करते नजर आएंगे. फिल्म को निल बटे सन्नाटा बनाने वाली अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है जबकि उनके पति और दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने फिल्म लिखी है. फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement