NDTV Khabar

बर्लिन फिल्म महोत्सव में होगा राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन’ का वर्ल्ड प्रीमियर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बर्लिन फिल्म महोत्सव में होगा राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन’ का वर्ल्ड प्रीमियर

खास बातें

  1. एक ब्‍लैक कॉमेेडी है राजकुमार राव की फिल्‍म 'न्‍यूटन'
  2. इस फिल्‍म्‍ में एक क्लर्क की भूमिका में होंगे राजकुमार
  3. राजकुमार के साथ ही पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे इस फिल्‍म में
नई दिल्‍ली:

अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘न्यूटन’ का बर्लिन फैशन फिल्म महोत्सव 2017 में वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अमित मासुरकर ने किया है. फिल्म ‘अलीगढ़’ के 32 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया ट्विटर पर इसकी सूचना साझा की. राजकुमार राव ने ट्विटर पर फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा, 'यह सूचना साझा करते हुये बहुत खुश हूं कि हमारी फिल्म ‘न्यूटन’ का वर्ल्ड प्रीमियर बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव के दौरान किया जाएगा. फिल्म की पूरी टीम को बधाई.' उल्लेखनीय है कि 67वां बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 9 फरवरी से शुरू होकर 18 फरवरी तक चलेगा.
 


इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ काम करने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने पीटीआई को बताया कि फिल्म को वास्तव में बहुत अच्छे तरीके से बनाया गया है. उन्होंने कहा, ‘‘यह एक विशेष फिल्म है. हम सबने वास्तव में इसके लिए कड़ी मेहनत की. मेरा किरदार राजकुमार राव के समानांतर है. हम बर्लिन में इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर बहुत उत्साहित हैं.' 
टिप्पणियां

न्यूटन एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है इसमें राजकुमार एक क्लर्क की भूमिका में होंगे जिसको छत्तीसगढ़ में इलेक्शन के दौरान वहां ड्यूटी के लिए तैनात किया जाता है. वह छत्तीसगढ़ जैसे इलाके में माओवादियों और अन्य परेशानियों से निपटते हुए वहां निष्पक्ष इलेक्शन कराने की पूरी कोशिश करता है.
 


फिल्म अलीगढ़ में काम कर चुके एक्टर ने राजकुमार राव ने अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. इस फिल्म में अपने रोल के बारें में उन्होंने बताया कि यह एक साधारण से आदमी की कहानी है. जो जंगल में नक्सलियों की बीच अपनी जीवन यात्रा को कैसे पूरा करता है. राजकुमार राव ने बताया कि उन्होंने काफी कहानियां पढ़ी लेकिन वह फिल्मों की कहानी को ध्यान से पढ़ने के बाद चुनाव करते हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement