NDTV Khabar

राजकुमार संतोषी ने कहा कि चेक बाउंस मामला उनके खिलाफ बुनी गई साजिश है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजकुमार संतोषी ने कहा कि चेक बाउंस मामला उनके खिलाफ बुनी गई साजिश है

फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी.

नई दिल्ली:

इन दिनों अपनी फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी की शूटिंग में व्यस्त निर्देशक राजकुमार संतोषी कानूनी मामले में फंसे हुए हैं. उनके खिलाफ निर्माता धनराज और अनिल जेठानी ने चेक बाउंस का मामला दर्ज कराया है. संतोषी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, "यह मेरे खिलाफ बुना गया एक मामला है और पूरी तरह से झूठ है. पैसे उनके (जेठानी के) के हैं. सच जल्द ही सबके सामने आएगा और हम केस दर्ज कराने जा रहे हैं." राजकुमार संतोषी की आखिरी फिल्म शाहिद कपूर और इलियाना डीक्रूज अभिनीतफटा पोस्टर निकला हीरोथी.

संतोषी ने कहा, "वे सिर्फ लोकप्रियता हासिल करने और मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. यह मामला कोर्ट में है, तो फिर क्यों वे इस बारे में मीडिया से बात कर रहे हैं? यदि वे सच के लिए लड़ रहे हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि कानून उन्हें न्याय देगा न कि मीडिया."

यह मामला राजकुमार संतोषी के खिलाफ साल 2013 में दर्ज कराया गया था. शिकायतकर्ताओं के मुताबिक संतोषी उनसे अपनी फिल्म के प्रोडक्शन के सिलसिले में मिले थे और उन्होंने करीब 150 करोड़ का बजट बताया था पर वह डील फाइनल नहीं हुई और संतोषी द्वारा दिया गया 17,50,000 रुपये का चेक भी बाउंस हो गया था.


इस मामले की सुनवाई के लिए राजकुमार संतोषी एक अप्रैल को कोर्ट में प्रस्तुत होंगे.

टिप्पणियां

उनकी फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी में रणदीप हूडा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के इस साल अगस्त में रिलीज होने की संभावना है. फिल्म की कहानी 1897 में भारतीय-ब्रिटिश आर्मी और अफगानी ट्राइब्स के बीच हुई लड़ाई पर आधारित है.

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement