NDTV Khabar

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्‍म '2.0' की शूटिंग लगभग हुई पूरी

34 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्‍म '2.0' की शूटिंग लगभग हुई पूरी
नई दिल्‍ली: दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म '2.0' की शूटिंग जल्द ही पूरी हो जाएगी. इस फिल्म के निर्देशक शंकर ने ट्विटर पर इस खबर को साझा किया कि फिल्म की टीम ने हाल ही में फिल्म के एक महत्वपूर्ण भाग की शूटिंग पूरी कर ली है और अब इसके एक गाने और कुछ संबंधित दृश्यों को शूट करना बाकी रह गया है. शंकर ने फिल्म की टीम के साथ अपनी तस्वीर को पोस्ट किया जिसमें उन्होंने ट्वीट किया, 'फिल्म 2.0 के एक महत्वपूर्ण दृश्य की शूटिंग खत्म होने के बाद अपनी टीम के साथ..' एक गाना और फिल्म से संबंधित कुछ अंतिम कार्य ही सिर्फ बचे हैं.' यह फिल्म 2010 की 'एंथिरान' का सीक्वल है.

फिल्‍म '2.0' में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की दोहरी भूमिका निभाएंगे.' '2.0' में अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में है जिसमें इनके अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी हैं. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार एक नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज होनी है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार इस फिल्‍म का बजट 450 करोड़ है.
 
बता दें कि लायका प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में भारी भरकम वीएफएक्स और इस्तेमाल किया गया है जिसमें तकरीबन 7 महीने का वक्त लग जाएगा. जिस गाने की शूटिंग बची रहने की बात शंकर ने कही है, बता दें कि उसे रजनीकांत और एमी जैक्सन पर शूट किया जाएगा.

टिप्पणियां
इस फिल्‍म के अलावा अक्षय कुमार इस साल 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा ' और फिल्‍म 'पैडमेन' में नजर आएंगे.

(इनपुट एजेंसियों से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement