धनुष को अपना बेटा कहने वाला दंपत्ति हारा कोर्ट केस, साफ हो गई धनुष की पहचान

धनुष को अपना बेटा कहने वाला दंपत्ति हारा कोर्ट केस, साफ हो गई धनुष की पहचान

नई दिल्‍ली:

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर धनुष को अपना बेटा कहने वाला दंपत्ति कोर्ट में यह केस हार गया है और धनुष इस सारे मामले से आखिरकार बच निकले हैं. याद दिला दें कि एक बुजुर्ग दंपत्ति ने धनुष को अपना बेटा बताते हुए भत्ते की मांग की थी. वह चाहते थे कि धनुष उन्हें हर महीने 65 हजार रुपए गुजारे भत्ते के तौर पर दें. इस दंपत्ति ने दावा किया था कि धनुष उनके जैविक पुत्र हैं. अब कोर्ट ने इस मामले में बुजुर्ग दंपत्ति के दावे को खारिज करते हुए धनुष के हक में फैसला सुनाया है. धनुष इन दिनों अपनी फिल्‍म 'वीआईपी 2' की शूटिंग में लगे हैं, जिसमें एक्‍ट्रेस कालोज भी उनके साथ नजर आने वाली हैं.

इस मामले को सुलझाने के लिए कोर्ट ने धनुष का डीएनए टेस्ट करवाया था. इसके बाद धनुष के बर्थमार्क भी टेस्ट किए गए थे.  60 साल के काथीरेसन और उनकी 55 साल की पत्नी मीनाक्षी का कहना था कि धनुष ने उन्हें किसी तरह का भरण-पोषण भत्ता देने से मना कर दिया है. जोड़े का कहना था कि हमने उसका नाम कलाईसेल्वन रखा था और मेलूर के एक स्कूल में उसका दाखिला करवाया था.

Newsbeep

इसी केस में धनुष मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच के सामने पेश हुए थे. सुनवाई के लिए धनुष अपनी मां विजयलक्ष्‍मी के साथ कोर्ट आए थे. धनुष को अपना बेटा बताने वाले दंपत्ति का दावा था कि वह उनका तीसरा बेटा है और व‍ह घर से भाग गया था. जोड़े ने कहा था कि हमने कई बार धनुष से मिलने की कोशिश की लेकिन उन्हें कभी मिलने नहीं दिया गया. इनका दावा था कि एक्टर ने सिनेमा इंडस्ट्री में जाने से पहले अपना नाम बदल लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धनुष का असली नाम वेंकटेश प्रभु है. वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे हैं. उनकी मां का नाम विजयलक्ष्मी है. रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के पति हैं.