NDTV Khabar

'छोटा डॉन' राजपाल यादव का 'बम्पर ड्रॉ', अब करेंगे एक्शन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'छोटा डॉन' राजपाल यादव का 'बम्पर ड्रॉ', अब करेंगे एक्शन
मुंबई:

बॉलीवुड में राजपाल यादव ने एक अच्छे कॉमेडियन की जगह बनाई है, कई दमदार जज़्बाती रोल भी किए हैं। फ़िल्म 'जंगल' की भूमिका के लिए बेस्ट खलनायक का पुरुस्कार भी मिल चुका है। मगर अब राजपाल यादव एक्शन भी करना चाहते हैं।

राजपाल ने अपनी ये इच्छा पूरी भी कर ली है, इरशाद ख़ान निर्देशित फ़िल्म 'बम्पर ड्रॉ' में। इस फ़िल्म के प्रचार के दौरान राजपाल ने कहा कि 'इस फ़िल्म से मेरा एक्शन शुरू होगा। काफ़ी एक्शन किए हैं मैंने बम्पर ड्रा में।'

फ़िल्म 'बम्पर ड्रॉ' में राजपाल यादव ज़िन्दगी के हर मोड़ पर संघर्ष करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। आम आदमी की इस कहानी को थोड़ा गंभीरता के साथ-साथ हल्का फुल्का रखने के लिए मज़ाकिया अंदाज़ में रखा गया है।

टिप्पणियां

राजपाल कहते हैं, 'इस फ़िल्म में मेरा हर रूप देखने को मिलेगा। और इस कहानी को बहुत ही रीयलिस्टिक ढंग से पेश कर रहे हैं निर्देशक इरशाद ख़ान। मुझे पूरा यकीन है कि जो इस फ़िल्म को देखेगा वो दूसरों को भी इसे देखने के लिए कहेगा और यही इस फ़िल्म की विशेषता है।'


फ़िल्म बम्पर ड्रॉ 16 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। देखना दिलचस्प होगा कि राजपाल का एक्शन अवतार दर्शकों को कितना भाता है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement