NDTV Khabar

तो क्या 1 दिसंबर को रिलीज नहीं हो पाएगी दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती', यह है वजह

राजपूत समाज के सामाजिक संगठन अखंड राजपूताना सेवासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर पी सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को एक प्रतिनिधमंडल ने सेंसर बोर्ड के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव से मुलाकात कर फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विरोध पत्र सौंपा.

227 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो क्या 1 दिसंबर को रिलीज नहीं हो पाएगी दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती', यह है वजह

पद्मावती पर विवाद बढ़ा

खास बातें

  1. राजपूताना सेवासंघ ने जताई आपत्ति
  2. सेंसर बोर्ड के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव से की मुलाकात
  3. सीईओ ने दिलाया भरोसा
मुंबई: दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावती’ की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब एक और संगठन ने फिल्म का विरोध जताया है और इस विरोध को लेकर वे कई संजय लीला भंसाली से लेकर महाराष्ट्र के मुख्यममंत्री देंवेंद्र फडणवीस तक से मिल चुका है. राजपूत समाज के सामाजिक संगठन अखंड राजपूताना सेवासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर पी सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को एक प्रतिनिधमंडल ने सेंसर बोर्ड के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव से मुलाकात कर फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विरोध पत्र सौंपा.

पद्मावती’ दीपिका पादुकोण फिर चली हॉलीवुड, इस फिल्म के सीक्वल में करेंगी काम

टिप्पणियां
प्रतिनिधिमंडल से बातचीत और ज्ञापन लेने के बाद अनुराग श्रीवास्तव ने विश्वास दिलाया कि फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर राजपूत समाज की नाराजगी को ध्यान में रखा जाएगा कि फिल्म के माध्यम से राजपूत समाज की गरिमा को किसी तरह से ठेस नहीं पहुंचे. बता दें कि इससे पहले अखंड राजपूताना सेवासंघ के प्रतिनिधमंडल ने गुरुवार को ‘पद्मावती’ के निर्माता संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ शोभा संत और उनके सहयोगी सहायक निर्देशक चेतन के साथ मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा था.

वीडियो : दीपिका की फिल्म पद्मावती पर विवाद
इसमें मांग की गई है कि फिल्म पद्मावती में किसी तरह के आपत्तिजनक दृश्य नहीं दिखाए जाएं जिससे राजपूत समाज को ठेस पहुंचती हो. वे इस मामले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस तक को ज्ञापन सौंप चुके हैं. पद्मावती पहली दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement