सनी लियोनी पर भद्दा ट्वीट करने के बाद राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट से ही मांगी माफी

सनी लियोनी पर भद्दा ट्वीट करने के बाद राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट से ही मांगी माफी

खास बातें

  • राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस पर किया था सनी लियोनी को लेकर ट्वीट
  • सनी ने कहा, लोगों को सोच समझ कर शब्‍द चुनने चाहिए
  • रामू ने किया ट्वीट, मेरी मंशा किसी को आहत करने की नहीं थी
नई दिल्‍ली:

महिला दिवस पर अपने बड़बोले अंदाज में अपने ट्वीट्स से एक्‍ट्रेस सनी लियोनी को बेइज्‍जत करने वाले डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा ने अब सनी लियोनी से माफी मांग ली है. महिला दिवस के एक दिन बाद राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर के कहा, 'मैं सिर्फ अपने भाव जाहिर कर रहा था लेकिन मैं उन सब से माफी मांगता हूं जो मेरे महिला दिवस पर किए गए मेरे ट्वीट के कंटेंट से आहत हुए हों.' लेकिन यहां भी राम गोपाल वर्मा ने यह डिस्‍क्‍लेमर डाल दिया कि मेरी माफी सिर्फ उन लोगों के लिए है जो इस पोस्‍ट से वास्‍तव में आहत हुए हैं और यह उनके लिए नहीं है जो यह सिर्फ पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं या कानून अपने हाथों में ले कर मुझे धमकियां दे रहे हैं. 8 मार्च को अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर एक ट्वीट किया था जिसकी काफी आलोचना हुई थी. यहां तक की एक ट्रवीट में के खिलाफ राम गोपाल वर्मा के खिलाफ पुलिस कंप्‍लेंट भी हो गई थीं.

यह पढ़ें राम गोपाल वर्मा के ट्वीट और कुछ इस अंदाज में उन्‍होंने मांगी है माफी.
 



एक दिन पहले सनी लियोनी ने भी रामू के इस ट्वीट पर उनका बिना नाम लिए अपनी नाराजगी दर्ज कराई. सनी ने इस ट्वीट में अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया और कहा, ' लोगों को अपने शब्‍द सावधानी से चुनने चाहिए.'
 
महिला दिवस पर राम गोपाल वर्मा ने कई  सारे ट्वीट किए जिनमें से एक ट्वीट था, ' मैं आशा करता हूं कि दुनिया की सारी महिलाएं, पुरुषों को सनी लियोनी की तरह खुशियां दें.' राम गोपाल वर्मा को अपने इस ट्वीट के बदले में कई तीखी टिप्‍पणियां मिलीं. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार सामाजिक कार्यकर्ता विशाखा महाब्रे ने गोवा में रामू के इस ट्वीट के खिलाफ पुलिस कंप्‍लेंट भी दर्ज कराई थी और कहा कि राम गोपाल वर्मा का ट्विटर आकाउंट ब्‍लॉक किया जाना चाहिए. रामू ने यह भी ट्वीट किया कि वह इस सामाजिक कार्यकर्ता के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराएंगे.

रामू ने हाल ही में टाइगर श्रॉफ को भी ट्विटर पर ट्रोल किया था. राम गोपाल वर्मा की फिल्‍म 'सरकार 3' 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com