NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ को राम गोपाल वर्मा ने कहा 'ट्रांसजेंडर', विद्युत जमवाल ने फोन रिकॉर्ड कर खोली रामू की पोल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ को राम गोपाल वर्मा ने कहा 'ट्रांसजेंडर', विद्युत जमवाल ने फोन रिकॉर्ड कर खोली रामू की पोल

खास बातें

  1. विद्युत जामवाल ने टेप कर ली राम गोपाल वर्मा की सारी बात
  2. रामू ने एक दिन पहले की थी टाइगर और विद्युत में फाइट की बात
  3. रामू ने नशे में फोन पर टाइगर को कहा बुरा-भला
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
रामगोपाल वर्मा अक्‍सर अपने ट्वीट्स से लोगों को आहत करते रहते हैं और बाद में माफी मांग कर या अपने ट्वीट्स को मजाक करार दे उससे पल्‍ला झाड़ लेते हैं. लेकिन लगता है इस बार एक्‍शन हीरो विद्युत जमवाल से पंगा लेकर रामू ने गलती कर दी है. हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर एक्‍शन हीरो टाइगर श्रॉफ और विद्युत जमवाल के बीच फाइट करने की अपील की. सिर्फ इतना ही नहीं, रामू ने अपने ट्वीट में कहा कि उन्‍हें पूरा विश्‍वास है कि टाइगर श्रॉफ, विद्युत जमवाल को आसानी से हरा देंगे. लेकिन ट्विटर पर  विद्युत को कमजोर और टाइगर श्रॉफ को ज्‍यादा स्‍ट्रॉंग बोलने वाले रामू से जब विद्युत ने फोन पर बात की तो रामू ने अपना सुर ही बदल लिया और टाइगर श्रॉफ को 'ट्रांसजेंडर' और 'महिला' तक बोल दिया. विद्युत ने ऐसे में रामू की इन सारी बातों को रिकॉर्ड कर लिया और उसका एक टेप सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दिया है.

विद्युत जमवाल द्वारा पोस्‍ट किए गए ऑडियो क्लिप में रामू नशे में काफी कुछ बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं.
 
दरअसल राम गोपाल वर्मा ने एक दिन पहले ही कई सारे ट्वीट कर मार्शल आर्ट एक्‍सपर्ट टाइगर और विद्युत में रीयल फाइट कराने की मांग की थी. अपने ट्वीट में रामू ने कहा था, 'मुझे पूरा भरोसा है कि अगर टाइगर श्रॉफ विद्युत जमवाल को लड़ाई के लिए बुलाएंगे तो विद्युत भाग जाएंगे. रामू ने लिखा कि मैं शर्त लगा सकता हूं कि टाइगर श्रॉफ ऑपन फाइट में विद्युत को हरा कर ब्रूसली का बाप साबित होगा. रामू ने इससे जुड़े एक दो नहीं बल्कि कई ट्वीट किए हैं.
 
लेकिन जैसे ही विद्युत जमवाल ने राम गोपाल वर्मा की पोल खोलते हुए सोशल मीडिया पर उनका ऑडियो पोस्‍ट किया तो रामू का सुर बदल गया और उन्‍होंने ट्विटर पर ही माफी मांग ली. रामू ने लिखा, 'हालांकि यह सब मैंने फैन के तौर पर किया लेकिन मैं विद्युत और टाइगर से इसके लिए माफी मांगता हूं.'
 

इतना ही नहीं, शराब के चलते खुली अपनी पोल से घबराए रामू ने शराब से भी तौबा कर ली है. रामू ने सोशल मीडिया पर ही वादा किया है कि अब वह बदल गए हैं और इसके लिए वह विद्युत का शुक्रिया अदा करते हैं.
 
यह पहला मौका नहीं है जब रामू ने किसी को अपने ट्वीट से परेशान किया है. 8 मार्च को महिला दिवस पर अपने कई ट्वीट्स में से एक में वह सनी लियोनी को आहत कर चुके हैं. उनके इस ट्वीट के चलते उनके खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज हो चुका है. इससे पहले रामू टाइगर श्रॉफ को उनके जन्‍मदिन पर ही कई भद्दे ट्वीट कर परेशान कर चुके हैं. बाद में उन्‍होंने अपने ट्वीट्स को मजाक कह दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement