NDTV Khabar

रामगोपाल वर्मा ने मोदी सरकार की तुलना अमिताभ 'सरकार' से की, राम मंदिर पर भी कसा तंज

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
रामगोपाल वर्मा ने मोदी सरकार की तुलना अमिताभ 'सरकार' से की, राम मंदिर पर भी कसा तंज

फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. रामू ने लिखा, मुझे नरेंद्र मोदी श्री राम जी से भी पड़े भगवान लगते हैं.
  2. रामू ने लिखा, मुझे मोदी सरकार से बेहतर अमिताभ की सरकार लगती है.
  3. रामू ने महिला दिवस पर भी किया था विवादित ट्वीट.
मुंबई: विवादित बयान और अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर तंज कसा है. रामगोपाल वर्मा ने दो ट्वीट कर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में ऐसी बात लिखी है, जिसपर शायद सिसासी  हंगामा मच सकता है. उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार की तुलना अपनी आगामी फिल्म सरकार-3 से की है. इतना ही नहीं, उन्होंने तंज के लहजे में पीएम मोदी की तुलना भगवान श्रीराम से की है. 

रामगोपाल वर्मा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'रामू ने लिखा है कि उन्हें नरेंद्र मोदी की सरकार से बेहतर अमिताभ बच्चन की सरकार लगती है, लेकिन आने वाले राम मंदिर की वजह से उन्हें नरेंद्र मोदी की सरकारगीरी बेहतर लगती है.' 
 
दूसरे ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने लिखा, 'मुझे नरेंद्र मोदी श्री राम जी से भी पड़े भगवान लगते हैं, क्योंकि मैं राम के युग में तो नहीं रहा, लेकिन नरेंद्र मोदी की अयोध्या में ज़रूर रह रहा हूं.'
 
मालूम हो रामगोपाल वर्मा कैंप में बन रही फिल्म सरकार-3  में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. इसी बात को लेकर रामगोपाल वर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. बीजेपी के चुनावी मुद्दों में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात है, इसलिए उन्होंने राम मंदिर को लेकर ऐसे ट्वीट किए हैं. 

ध्यान रहे कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी ने 403 सीटों वाले विधानसभा में 325 सीटें जीती हैं.

महिला दिवस पर किया था विवादित ट्वीट

महिला दिवस पर राम गोपाल वर्मा ने कई  सारे ट्वीट किए जिनमें से एक ट्वीट था, ' मैं आशा करता हूं कि दुनिया की सारी महिलाएं, पुरुषों को सनी लियोनी की तरह खुशियां दें.' राम गोपाल वर्मा को अपने इस ट्वीट के बदले में कई तीखी टिप्‍पणियां मिलीं. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार सामाजिक कार्यकर्ता विशाखा महाब्रे ने गोवा में रामू के इस ट्वीट के खिलाफ पुलिस कंप्‍लेंट भी दर्ज कराई थी और कहा कि राम गोपाल वर्मा का ट्विटर आकाउंट ब्‍लॉक किया जाना चाहिए. रामू ने यह भी ट्वीट किया कि वह इस सामाजिक कार्यकर्ता के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराएंगे.

टिप्पणियां
इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने माफी मांगी थी. महिला दिवस के एक दिन बाद राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर के कहा, 'मैं सिर्फ अपने भाव जाहिर कर रहा था लेकिन मैं उन सब से माफी मांगता हूं जो मेरे महिला दिवस पर किए गए मेरे ट्वीट के कंटेंट से आहत हुए हों.'

रामू ने हाल ही में टाइगर श्रॉफ को भी ट्विटर पर ट्रोल किया था. राम गोपाल वर्मा की फिल्‍म 'सरकार 3' 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement