NDTV Khabar

रणबीर और अनुराग बोले - हमने जग्गा जासूस का कोई सीन दोबारा शूट नहीं किया

'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज़ होगी, फिल्म के बनने और रिलीज होने में करीब साढ़े तीन साल का समय लगा

156 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणबीर और अनुराग बोले - हमने जग्गा जासूस का कोई सीन दोबारा शूट नहीं किया

अनुराग बसु और रणबीर कपूर.

खास बातें

  1. अनुराग बसु और रणबीर कपूर ने कहा कि सिर्फ अटकलें लगाई गईं
  2. रणबीर कपूर जग्गा जासूस के निर्माता भी हैं
  3. 2016 में रिलीज़ होनी थी फिल्म लेकिन 2017 में हो पा रही है
मुंबई: रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज़ होगी. इसे बनने और रिलीज होने में करीब साढ़े तीन साल का समय लगा जो आजकल के हिसाब से थोड़ा ज्यादा है.

कई बार कहा गया कि जग्गा जासूस की शूटिंग पूरी हो चुकी है मगर रणबीर कपूर फिल्म से संतुष्ट नहीं हैं इसलिए फिल्म के काफी दृश्य दोबारा शूट किए जा रहे हैं. कभी खबर आई कि अनुराग बसु खुद संतुष्ट नहीं हैं अपनी फिल्म से इसलिए वे कुछ सीन दोबारा शूट कर रहे हैं. मगर जग्गा जासूस के प्रचार के दौरान अनुराग बसु और रणबीर कपूर ने कहा कि यह सब अटकलें लगाई गई हैं. हमने कोई भी सीन दोबारा शूट नहीं किया है.

रणबीर कपूर ने जग्गा जासूस में अभिनय तो किया ही है साथ ही वे इसके निर्माता भी हैं. उन्होंने एनडीटीवी इंडिया से कहा कि "हमने कोई भी दृश्य दोबारा शूट नहीं किए. हम फिल्म को बेहतर तरीके से कहना चाहते थे. कुछ अलग और अच्छा काम करना चाहते थे इसलिए थोड़ा समय लग गया. हम खुश हैं कि हमने बेहतरीन फिल्म बनाई है और अब मीडिया भी हमारी फिल्म के बारे में अच्छा दिखा रही है.

टिप्पणियां
वहीं जग्गा जासूस के एक निर्माता और निर्देशक अनुराग बसु ने कहा कि "हम बहुत ज्यादा लेट नहीं हुए हैं. हम इसे 2016 में रिलीज़ करने वाले थे मगर 2017 आ गया. करीब छह महीने ही देरी से आए हैं मगर मालूम नहीं कि फिल्म के कुछ सीन को दोबारा शूट करने की खबर कहां से आई. हमने कुछ भी दोबारा शूट नहीं किया है. यह सब अटकलें लगाई गई हैं मीडिया में."

अब जग्गा जासूस तैयार है रिलीज़ के लिए. रणबीर जमकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. रणबीर के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ अहम भूमिका निभा रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement