फ़िल्म 'तमाशा' की हुई कंप्लीशन पार्टी, रणबीर-दीपिका ने मनाया जश्न

फ़िल्म 'तमाशा' की हुई कंप्लीशन पार्टी, रणबीर-दीपिका ने मनाया जश्न

मुंबई:

फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' की बड़ी नाकामी के बाद रणबीर कपूर को अब बहाना मिला है जश्न मनाने का। रणबीर की अगली फ़िल्म 'तमाशा' की कंप्लीशन पार्टी का आयोजन मुंबई में किया गया जहां रणबीर और दीपिका दोनों पहुंचे।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म 'तमाशा' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस ख़ुशी में फ़िल्म की टीम ने इस पार्टी का आयोजन किया। इस जश्न में फिल्म की टीम के साथ-साथ रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, निर्देशक इम्तियाज अली, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल हुए।
 

इस मौक़े पर रणबीर ने कहा कि उन्हें इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं। रणबीर ने अपनी पिछली तीन फिल्मों की नाकामी पर भी बात की और कहा "मेरी कुछ फिल्में नहीं चलीं, मगर 'तमाशा' के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर की पिछली फ़िल्म 'बेशर्म', 'रॉय' और 'बॉम्बे वेलवेट' बुरी तरह फ्लॉप हुई, मगर अब रणबीर की फ़िल्म 'तमाशा' में उनके साथ दीपिका पादुकोण की वापसी हो रही है, जिनके साथ रणबीर ने अपने करियर की सबसे हिट फ़िल्म 'ये जवानी है दीवानी' दी थी। रणबीर निर्देशक इम्तियाज अली के साथ भी इस फ़िल्म के ज़रिये वापसी कर रहे हैं, जिनके साथ उन्होंने फ़िल्म 'रॉकस्टार' किया था। 'रॉकस्टार' से रणबीर को इंडस्ट्री में सुपरस्टार का दर्जा मिला था।