NDTV Khabar

#JaggaJasoosTrailer: गुस्साई कैटरीना कैफ ने 'एक्स-ब्वॉयफ्रेंड' रणबीर कपूर को जड़ दिए थप्पड़, देखें वीडियो

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

482 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
#JaggaJasoosTrailer: गुस्साई कैटरीना कैफ ने 'एक्स-ब्वॉयफ्रेंड' रणबीर कपूर को जड़ दिए थप्पड़, देखें वीडियो

'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

खास बातें

  1. एडवेंचर और एंटरटेनमेंट से भरा है फिल्म 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर
  2. हकलाने की आदत से परेशान, गानों के जरिए बातें कर रहे हैं जग्गा (रणबीर)
  3. अनुराग बासु के डायरेक्शन में बनी फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी
नई दिल्ली: अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने उनकी और रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' का पहला ट्रेलर दर्शकों के साथ फेसबुक के जरिए साझा किया है. लगभग 3 मिनट के इस ट्रेलर में रणबीर कपूर जग्गा नाम के जासूस का किरदार निभा रहे हैं. जग्गा की हकलाने की आदत की वजह से वह गाने के जरिए ट्रेलर में बातें करता दिख रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकलता है. फिल्म में रणबीर का किरदार यह जानना चाहता है कि आखिर उसके पिता ने उसे बचपन में ही क्यों छोड़ा था? एडवेंचर और मनोरंजन से भरी इस फिल्म में रणबीर और कैटरीना हैरतअंगेज करतब दिखा रहे हैं. ट्रेलर के एक सीन में गुस्साई कैटरीना कैफ अपने कथित एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ती दिख रही हैं.

देखें, 'जग्गा जासूस' के ट्रेलर का वीडियो...


निर्देशक अनुराग बासु अपनी फिल्‍म 'बर्फी' के बाद एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ लौट रहे हैं. इस फिल्‍म के सुपरहिट होने की उम्‍मीद कर रहे रणबीर कपूर इसके प्रोड्यूसर भी हैं. 'जग्‍गा जासूस' के लिए रणबीर-कैटरीना के फैन्‍स को लंबा इंतजार करना पड़ा है क्‍योंकि यह फिल्‍म 3 सालों के लंबे समय के बाद रिलीज हो रही है. निर्देशक अनुराग बासु की इस फिल्‍म में एक्‍टर गोविंदा कैमियो करते नजर आएंगे. 

गौरतलब है कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी पहली बार 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में जमी थी. प्रकाश झा की फिल्म राजनीति (2010) में इन्होंने बेहतरीन काम किया है. ऑन-स्क्रीन के साथ रणबीर-कैटरीना की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी सुर्खियों में बनी रही. कथित तौर पर दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. लेकिन 2016 की शुरुआत में इनकी राहें जुदा हो गई. ब्रेकअप के बाद जोड़ी फिल्म 'जग्गा जासूस' से दर्शकों को लोटपोट करने को तैयार है. फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement