'जग्गा जासूस': इशारों-इशारों में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ सिखा रहे हैं फिल्म देखने के तरीके

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ दर्शकों को सिखा रहे हैं सिनेमा हॉल में फिल्म देखने के तरीके...

'जग्गा जासूस': इशारों-इशारों में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ सिखा रहे हैं फिल्म देखने के तरीके

खास बातें

  • फिल्म देखने की सीख दे रहे 'जग्गा जासूस' के सितारे
  • कैटरीना कर रहीं इशारे उधर रणबीर लाउडस्पीकर पर चिल्ला रहे
  • 14 जुलाई को रिलीज होने वाली 'जग्गा जासूस' अनुराग बसु ने डायरेक्ट की है
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ दर्शकों को सिखा रहे हैं सिनेमा हॉल में कैसे फिल्म दिखा जाता है. यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें रणबीर और कैटरीना फिल्म देखने के तरीके बता रहे हैं. दरअसल, फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के लिए एक अनोखा वीडियो बनाया गया है, जिसमें रणबीर और कैटरीना ने एक्टिंग की है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ एयर होस्टेस की तरह इशारों में दर्शकों को सिनेमा हॉल में फिल्म देखने की सीख दे रही हैं और रणबीर कपूर लाउडस्पीकर पकड़ कर कैटरीना की आवाज़ बने हैं. यानी रणबीर कपूर माइक पर दे रहे हैं फिल्म देखने की सीख.
 

ranbir kapoor katrina kaifप्रमोशनल वीडियो के सीन में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर.

एक हलकी-फुल्की मनोरंजक फिल्म होने का दावा करने वाली 'जग्गा जासूस' की मार्केटिंग टीम और फिल्म की टीम ने इसके विषय के अनुसार प्रचार के लिए वीडियो बनाया है, जिसे देखकर आपको हंसी ज़रूर आएगी. वीडियो में न सिर्फ कैटरीना और रणबीर का अंदाज़ निराला है, बल्कि दोनों की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है.

देखें रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का यह वीडियो...

फिल्म का ट्रेलर और 2 गाने रिलीज़ होने के बाद 'जग्गा जासूस' की दुनिया को देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है. अनुराग बसु के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ होगी. फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकलता है. फिल्म में रणबीर का किरदार यह जानना चाहता है कि आखिर उसके पिता ने उसे क्यों छोड़ा? फिल्म में काफी एडवेंचर और मनोरंजन भी देखने को मिलेगा.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com