Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

रणबीर कपूर और माहिरा खान का बैकस्टेज फन, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वीडियो

ईमेल करें
टिप्पणियां
रणबीर कपूर और माहिरा खान का बैकस्टेज फन, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वीडियो

दुबई में एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए रणबीर कपूर और माहिरा खान.

खास बातें

  1. बैकस्टेज पर बातचीत में व्यस्त दिखे माहिरा खान और रणबीर कपूर
  2. रणबीर कपूर की अगली फिल्म अनुराग बासु की जग्गा जासूस होगी
  3. माहिरा ने शाहरुख खान की फिल्म रईस से बॉलीवुड में कदम रखा है
नई दिल्ली: अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. हालांकि अपने व्यस्त शेड्यूल से कुछ समय निकालकर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने रणबीर दुबई पहुंचे थे. खासबात यह है कि इस समारोह में शाहरुख खान की फिल्म रईस की अभिनेत्री माहिरा खान भी शामिल हुई थीं. इस फंक्शन में रणबीर ने पाक अभिनेत्री के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया. बैकस्टेज पर दोनों के मस्तीभरे पलों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बताते चलें कि माहिरा और रणबीर ने अभी तक साथ में काम नहीं किया है, हालांकि रणबीर की पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में फवाद खान के होनें और रईस में माहिरा के होने की वजह से दोनों ही फिल्मों को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था.

इस वीडियो में रणबीर और माहिरा बातचीत में व्यस्त नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में माहिरा के ऐक्शन्स से लग रहा है कि वह रणबीर को कुछ समझाने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि दूर से रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में यह समझ नहीं आ रहा है कि उन दोनों के बीच क्या बातचीत हो रही है.

यहां देखें वीडियोः
 

एक अन्य वीडियो में माहिरा पीछे से आकर रणबीर को कुछ समझाने की कोशिश कर रही हैं.
 

इस समारोह में रणबीर ने अरमानी की टक्सीडो पहनी थी जिसमें वह हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे, वहीं माहिरा लाल रंग की ड्रेस पहनी थी.

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म रईस की रिलीज से पहले माहिरा ने रणबीर कपूर को एक बेहतरीन कलाकार बताया था. फिल्म से पहले माहिरा जिंदगी चैनल पर आने वाले शो हमसफर से चर्चित हुई थीं, इस शो में फवाद खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement