NDTV Khabar

Viral Pic: रणबीर कपूर के बाद अब कंगना रनौत का भी 'मणिकर्णिका' का पहला लुक आया सामने

17 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Pic: रणबीर कपूर के बाद अब कंगना रनौत का भी 'मणिकर्णिका' का पहला लुक आया सामने

खास बातें

  1. कंगना रनौत की फिल्‍म 'मणिकर्णिका' का पहला लुक आया सामने
  2. स्‍कैच में झांसी की रानी बनी नजर आ रही हैं कंगना रनौत
  3. कंगना कर रही हैं इस फिल्‍म के लिए खासी तैयारी
नई दिल्‍ली: एक्‍टर रणबीर कपूर का संजय दत्‍त की बोयापिक में नजर आने वाला रूप इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है और अब कंगना रनौत के फैन्‍स के लिए भी सोशल मीडिया पर एक अच्‍छी खबर है. कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कंगना के फैन्स भी उन्हें पर्दे पर रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते देखना चाहते हैं. लेकिन इससे पहले ही कंगना का रानी लक्ष्‍मीबाई लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि कंगना का यह फोटो असली नहीं है बल्कि उनका एक कॉन्‍सेप्‍ट स्‍कैच है, जिसमें वह झांसी की रानी बनी नजर आ रही हैं. कंगना रनौत इस फिल्‍म के लिए जून के पहले हफ्ते से शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

'क्‍वीन' के बाद से ही कंगना रनौत को बॉलीवुड की सबसे सशक्‍त और दमदार अभिनेत्रियों में से माना जाने लगा है. लेकिन यह पहली बार ही होगा जब कंगना रनौत किसी असल जिंदगी के किरदार की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अपने किरदार में उतरने के लिए कंगना ने कई बदलाव किए हैं.

'मणिकर्णिका' कंगना का सबसे ज्यादा चर्चित प्रोजेक्ट है. ऐसे में इंटरनेट पर कंगना के छाये इस लुक से ही साफ है कि लोगों को कंगना के इस अंदाज का खासा इंतजार होगा. इस तस्‍वीर में कंगना सिर पर पगड़ी बांधे, और मराठी नथ पहने नजर आ रही हैं. इस फिल्म को निर्देशक राधा कृष्णा जगरलमुदी डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की कहानी केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. बता दें कि विजेंद्र ने एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' के लिए भी स्क्रीन प्ले लिखा था. इस फिल्‍म के लिए कंगना घुड़सवारी भी सीख रही हैं. हाल ही में मीडिया में कंगना रनौत का घुड़सवारी करता एक वीडियो इंटरनेट पर आया था.
 
कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान अभिनीत विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'रंगून' फ्लॉप रही. ऐसे में लगता है कंगना को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें होंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement