NDTV Khabar

अंततः पूरी हुई रणबीर कपूर की 'जग्गा जासूस' की शूटिंग, 3 साल पहले हुई थी शुरू

46 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंततः पूरी हुई रणबीर कपूर की 'जग्गा जासूस' की शूटिंग, 3 साल पहले हुई थी शुरू

'जग्गा जासूस' के एक दृश्य में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ.

खास बातें

  1. रणबीर कपूर ने 2014 में शुरू की थी जग्गा जासूस की शूटिंग
  2. फिल्म का ट्रेलर पिछले साल दिसंबर में रिलीज किया गया था
  3. अनुराग बसु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी
नई दिल्ली: रणबीर कपूर ने अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग अंततः पूरी कर ली है. इस फिल्म की शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी. फिल्म का ट्रेलर पिछले साल दिसंबर में जारी किया गया. फिल्म की रिलीज 7 अप्रैल को तय की गई थी, हालांकि शूटिंग समाप्त नहीं हो पाने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. रणबीर कपूर के फैनक्लब ने मंगलवार को फिल्म के सेट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रणबीर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, हों भी क्यों न इतने लम्बे समय से चल रहा उनका यह प्रोजेक्ट अंततः पूरा जो हो गया है. यह फिल्म रणबीर के प्रोडक्शन बैनर पिक्चर शुरू एंटरटेनमेंट की पहली पहली फिल्म है, इसमें रणबीर की पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली हैं.

फैन क्लब द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में रणबीर कपूर यूनिट के सदस्यों के साथ हाथ में क्लैप बोर्ड लिए नजर आ रहे हैं.

यहां देखें फोटोः
 
पिछले महीने बॉय स्काउट के यूनिफॉर्म में रणबीर कपूर की यह तस्वीर वायरल भी हुई थी.
 
पिछले महीने कैटरीना कैफ ने भी 'जग्गा जासूस' के आउटडोर शूट की एक तस्वीर शेयर की थी.
 
 
 


फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकलता है. फिल्म में रणबीर का किरदार यह जानना चाहता है कि आखिर उसके पिता ने उसे क्यों छोड़ा. फिल्म में काफी एडवेंचर और मनोरंजन भी देखने को मिलेगा.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलरः



'जग्गा जासूस' की शूटिंग केप टाउन, थाईलैंड और भारत में हुई है. फिल्म के इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है. निर्देशक अनुराग बसु ने इस फिल्म को कम्प्लीट फैमिली एंटरटेनर बताया था. फिल्म में शाश्वत चैटर्जी, सयानी गुप्ता और अदा शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'जग्गा जासूस' के अलावा रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में भी काम कर रहे हैं, इस बायोपिक का निर्देशन राजकुमार हीरानी कर रहे हैं. वहीं कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रही हैं, यह फिल्म साल 2012 की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है जिसमें सलमान और कैटरीना ने मुख्य भूमिका निभाई थी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement