NDTV Khabar

रणबीर कपूर में दिखने लगा है संजय दत्‍त का लुक, बायोपिक के लिए कुछ ऐसे बढ़ा रहे हैं वजन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणबीर कपूर में दिखने लगा है संजय दत्‍त का लुक, बायोपिक के लिए कुछ ऐसे बढ़ा रहे हैं वजन

खास बातें

  1. रणबीर कपूर बढ़ा चुके हैं अपना 13 किलो वजन
  2. संजय दत्‍त की बोयापिक में संजय दत्‍त बनने वाले हैं रणबीर कपूर
  3. इस फिल्‍म में तीन तरह के शरीर में नजर आएंगे रणबीर कपूर
नई दिल्‍ली:

संजय दत्‍त पर बन रही बायोपिक में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं और अपने हर दूसरे रोल की तरह ही इस रोल के लिए भी रणबीर काफी मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में हमेशा फिट नजर आने वाले रणबीर सिंह इन दिनों अपना वजन बढ़ा रहे हैं. रणबीर अभी तक इस फिल्‍म के लिए 13 किलो वजन बढ़ा चुके हैं. ऐसे में बढ़े वजन के साथ इंटरनेट पर रणबीर सिंह में अभी से लोगों को संजय दत्‍त की झलक दिखने लगी है. खबरे हैं कि रणबीर का वजन बढ़ने के बाद वह काफी हद तक 'मुन्‍नाभाई' यानी संजय दत्‍त जैसा दिख रहे हैं. हाल ही में रणबीर कपूर मुंबई में आयोजित ब्राइट अवॉर्ड्स में शामिल हुए.

टिप्पणियां

इस अवॉर्ड फंक्‍शन में रणबीर कपूर नीले रंग के सूट में थे और उन्‍होंने अपनी आने वाली फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' की स्‍टाइल का चश्‍मा भी पहन रखा था. इस चश्‍मे से जहां वह अपनी आने वाली फिल्‍म की याद दिला रहे थे तो वहीं उनके बढ़े वजन को देखकर उनकी आने वाली फिल्‍म की तैयारी साफ दिख रही थी. जानकारी के अनुसार निर्देशक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्‍त की बोयापिक में रणबीर कपूर को दरअसल तीन अलग-अलग लुक में नजर आना है. जिसके एक हिस्‍से में वह भारी शरीर वाले, दूसरे हिस्‍से में 90 के दशक के संजय दत्‍त की तरह पतला दिखना है तो तीसरे हिस्‍से में ड्रग रिहेबिलिटेशन में रहने के दौरान का संजय दत्‍त बनना है.

 
ranbir kapoor sanjay dutt

संजय दत्‍त के भारी शरीर को पाने के लिए रणबीर सिर्फ मोटे नहीं हो रहे बल्‍कि मसल्‍स भी बना रहे हैं. इसके लिए फिल्‍म 'बाहुबली' स्‍टार राना डग्‍गुबाती रणबीर का साथ दे रहे हैं. राना ने ही, रणबीर को हैदाबाद के ट्रेनर कुनाल गिर से मिलवाया है जो रणबीर को इस काम में पूरी मदद कर रहे हैं. हाल ही में कुनाल ने रणबीर कपूर का डाइट प्‍लान पूरे डिटेल में बताया था.
 

बता दें कि इस फिल्‍म की शूटिंग इसी साल जनवरी से शुरू हुई है, जिसकी जानकारी खुद राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर दी थी. रणबीर कपूर ने एक इंटरव्‍यू के दौरान इस फिल्‍म को बेहद मुश्किल फिल्‍म माना है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement