एक ही पार्टी में पहुंचे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, फोटोज में देखें कैसे किया एन्जॉय

करण जौहर की 45वीं बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे थे. पार्टी में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भी मौजूद रहे.

एक ही पार्टी में पहुंचे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, फोटोज में देखें कैसे किया एन्जॉय

करण जौहर की पार्टी के मेहमान बने कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर.

खास बातें

  • करण जौहर के मेहमान बने रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ
  • एक ही पार्टी में पहुंचे, लेकिन तस्वीरों में नहीं दिखे साथ
  • जुलाई में रिलीज होगी रणबीर-कैटरीना की 'जग्गा जासूस'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने गुरुवार को अपना 45वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए. शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट जैसे सितारे इस पार्टी के गेस्ट बने. मुंबई में रखी गई पार्टी में करण जौहर को बधाई देने 'जग्गा जासूस' के लीड स्टार्स रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भी पहुंचे थे. पार्टी की कई इनसाइड फोटोज सामने आई हैं, जिसमें रणबीर और कैटरीना दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, किसी भी फोटो में जोड़ी साथ नहीं दिख रही है.
 


 
 

A post shared by @bollywood__is__here on


करण की पार्टी में रणबीर कपूर ने अर्जुन कपूर, आदित्य राय कपूर के साथ एंट्री की थी. वहीं, कैटरीना कैफ अकेले वेन्यू में पहुंचीं. कैटरीना को यहां नीली रंग की ड्रेस में देखा गया. वहीं, रणबीर कैजुअल लुक में दिखाई दिए.
 

 
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on



हाल ही में इंस्टाग्राम में एंट्री लेने वाली कैटरीना ने पार्टी की दो फोटोज साझा की हैं. एक तस्वीर में बर्थडे बॉय करण जौहर उनके गालों पर किस कर रहे हैं. जबकि दूसरी फोटो में वे कथित लवबर्ड्स आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं.
 
 

With 'em boys !! About last night .. budday party with Bira & kjo #OlderButCooler #DefaultExpression #poutyface

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की कई ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में वे रणबीर कपूर और करण जौहर के साथ नजर आ रही हैं. बता दें, इन तीनों सितारों ने 'बॉम्बे वेलवेट' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. आगे देखें पार्टी की तस्वीरें...
 
 

This is how we roll ! #poutparade @aliaabhatt @katrinakaif @anaitashroffadajania @karanjohar #aboutthismorning

A post shared by Anaita Adajania (@anaitashroffadajania) on


 
 

#happybirthday karan ,love @karanjohar @aliaabhatt @katrinakaif

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on


 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on


बता दें, कथित तौर पर हुए ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'जग्गा जासूस' में साथ दिखाई देंगे. अलगाव के बाद यह इस जोड़ी की पहली फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी. अनुराग बसु के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल 14 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकलता है. फिल्म में रणबीर का किरदार यह जानना चाहता है कि आखिर उसके पिता ने उसे क्यों छोड़ा? इसमें काफी एडवेंचर और मनोरंजन भी देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com