NDTV Khabar

'जग्‍गा जासूस' का पहला गाना 'उल्‍लू का पट्ठा' रिलीज, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का अनोखा डांस...

गाने में यह दोनों सड़कों पर नाचकर पैसे इकट्ठे करते नजर आ रहे हैं. अरिजीत सिंह और निकिता गांधी द्वारा गाए इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जग्‍गा जासूस' का पहला गाना 'उल्‍लू का पट्ठा' रिलीज, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का अनोखा डांस...

'जग्‍गा जासूसस' के गाने 'उल्‍लू के पट्ठे' का एक सीन.

नई दिल्‍ली: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'जग्गा जासूस' का पहला गाना 'उल्लू का पट्ठा' शुक्रवार को रिलीज किया गया और इस गाने ने आते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी. गाने में रणबीर और कैटरीना की केमिस्‍ट्री देखने लायक है. गाने में दोनों बेहद अनोखा डांस करते नजर आ रहे हैं. दरअसल गाने में कैट और रणबीर डांस तो कर रहे हैं लेकिन उनके चेहरे पर कोई हाव-भाव नहीं दिख रहा है. गाना रिलीज होते ही यह ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड पर आ गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और कैटरीना ने ब्रेकअप के बाद यह गाना शूट किया था और इस शूट की तस्वीरें काफी वायरल हो गई थीं. उम्‍मीद की जा रही थी कि इस गाने को अच्छा रेस्पॉन्स मिलेगा.

गाने में यह दोनों सड़कों पर नाचकर पैसे इकट्ठे करते नजर आ रहे हैं. अरिजीत सिंह और निकिता गांधी द्वारा गाए इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. इस गाने में जिराफ, जेब्रा और शतुरमुर्ग भी नजर आएंगे. गाने के विडियो में कहीं गाड़ी उड़ती दिखेगी तो कहीं क्रैश होता हुआ ग्लाइडर.
 
jagga jasoos

फिल्म में रणबीर एक जासूस का रोल निभा रहे हैं जिसकी दुनिया अतरंगी है. अनुराग बासु निर्देशित यह फिल्म जब से फ्लोर पर आई है, गलत कारणों से ही सुर्खियों में रही है. यह फिल्‍म पिछले कुछ सालों से फ्लोर पर है और कई बार रिलीज डेट टलने के बाद आखिरकार 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

यहां देखें फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' के पहला गाना 'उल्‍लू का पट्ठा'

टिप्पणियां


इससे पहले कैटरीना और रणबीर कपूर फिल्‍म 'राजनीति' और 'अजब प्रेम की गजब ​कहानी' में एक साथ काम कर चुके हैं. बता दें कि यह रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद की पहली फिल्‍म है. कैटरीना कैफ पिछले साल 'बार-बार देखो'  में दिखाई दी थी.​ इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहली बार काम किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement