कई महीनों से अटकी रणबीर-कैटरीना की फिल्म, आखिरकार इस तारीख को होगी रिलीज

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर 'जग्गा जासूस' फिल्म की निर्धारित रिलीज डेट के लगभग 8 महीने बाद 14 जुलाई को रिलीज होने को तैयार है.

कई महीनों से अटकी रणबीर-कैटरीना की फिल्म, आखिरकार इस तारीख को होगी रिलीज

रणबीर-कैटरीना स्टारर फिल्म 'जग्गा जासूस' का नया पोस्टर.

खास बातें

  • 14 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 'जग्गा जासूस'
  • कथित ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की पहली फिल्म
  • अनुराग बासु हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

लंबे वक्त से अटकी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर 'जग्गा जासूस' की रिलीज डेट तय हो गई है. अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी. कैटरीना कैफ ने हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी फैन्स को इंस्टाग्राम के जरिए दी है. साथ ही उन्होंने इसका नया पोस्टर साझा किया है. पोस्टर में रणबीर-कैटरीना बांस की लकड़ी से बनी नाव के जरिए किसी गुफा के अंदर जाते दिखाई पड़ रहे हैं. दोनों ने एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. 

 


इस पोस्ट में कैटरीना ने यह भी बताया कि 'जग्गा जासूस' उनके 34वें जन्मदिन (16 मई) से दो दिनों पहले रिलीज होगी. कथित तौर पर ब्रेकअप के बाद यह रणबीर-कैटरीना की पहली फिल्म है. इसमें जोड़ी के अलावा शाश्वत चैटर्जी, सयानी गुप्ता और अदा शर्मा भी अहम रोल में दिखेंगी. लीड एक्टर के अलावा बतौर प्रोड्यूसर रणबीर इस फिल्म से जुड़े हैं. यह रणबीर के प्रोडक्शन की पहली फिल्म है. 

'जग्गा जासूस' की शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी. फिल्म केप टाउन, थाईलैंड और भारत की अलग-अलग जगाहों पर रिलीज हुई. पहले यह फिल्म 27 नवंबर, 2016 को रिलीज होनी थी, लेकिन कैटरीना-रणबीर की पर्सनल लाइफ में आए उथल-पुथल की वजह से अब यह फिल्म 8 महीने देरी से रिलीज होने को तैयार है.
 
jagga jasoos

फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकलता है. फिल्म में रणबीर का किरदार यह जानना चाहता है कि आखिर उसके पिता ने उसे क्यों छोड़ा? फिल्म में काफी एडवेंचर और मनोरंजन भी देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com