NDTV Khabar

Pics: लंबे बालों से लेकर कपड़ों तक एकदम संजय दत्त की तरह दिखने लगे हैं रणबीर कपूर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pics: लंबे बालों से लेकर कपड़ों तक एकदम संजय दत्त की तरह दिखने लगे हैं रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर.

खास बातें

  1. संजय दत्त की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं रणबीर कपूर.
  2. फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने बढ़ाया है अपना वजन.
  3. रणबीर की अगली फिल्म 'जग्गा जासूस' 7 अप्रैल को रिलीज होगी.
नई दिल्ली:

अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के गेटअप में रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं. रणबीर की जो लेटस्ट तस्वीर सामने आई है उसमें उन्होंने लूज शर्ट पर वेस्टकोट पहना है, वहीं लंबे बालों में वह 'सड़क' और 'साजन' के दौर के संजय दत्त के जैसे दिख रहे हैं. हो सकता है कि फिल्म के निर्देशक उनका लुक सीक्रेट रखना चाहते हों लेकिन सोशल मीडिया के इस दौर में ऐसा करना थोड़ा मुश्किल होता है.

यहां देखें संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर का लुकः
 


इस बायोपिक में संजय दत्त की जिंदगी के कई पहलुओं को दिखाया जाएगा. इसमें उनके बॉलीवुड डेब्यू 'रॉकी' से लेकर 'खलनायक' और 'वास्तव' जैसी फिल्मों के जरिए फेमस होने और फिर 1993 के मुंबई ब्लास्ट मामले से उनका नाम जुड़ने के बाद पांच सालों की सजा, पुणे की यरवदा जेल में बीता उनका वक्त, इन सबका जिक्र किया जाएगा. दत्त पिछले साल फरवरी में अपनी सजा पूरी करने के बाद जेल से रिहा हुए हैं.
टिप्पणियां

संजय दत्त इन दिनों ओमंग कुमार की फिल्म 'भूमि' की शूटिंग में व्यस्त हैं, फिल्म में अदिति राव हैदरी उनकी बेटी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. 'भूमि' के बाद संजय राजकुमार हीरानी के साथ 'मुन्नाभाई' सीरीज की तीसरी और आखिरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. उन्होंने सिद्धार्थ आनंद और रोहित जुगराज चौहान की एक-एक फिल्में भी साइन की हैं.


वहीं, रणबीर कपूर की अगली फिल्म 'जग्गा जासूस' 7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर की पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली हैं. अनुराग बसु ने फिल्म की रिलीज के संबंध में यह ट्वीट कियाः
 

 
रणबीर की आखिरी फिल्म करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' थी जिसमें वह अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान के साथ नजर आए थे.  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement