NDTV Khabar

रणबीर कपूर को भोपाल जेल में बिताना पड़ सकता है एक सप्ताह, यह है कारण

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणबीर कपूर को भोपाल जेल में बिताना पड़ सकता है एक सप्ताह, यह है कारण

रणबीर कपूर.

खास बातें

  1. संजय दत्त की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं रणबीर कपूर.
  2. मुंबई ब्लास्ट से जुड़े मामले में अवैध हथियार रखने के दोषी पाए गए थे संजय.
  3. राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही है संजय दत्त की बायोपिक.
नई दिल्ली: अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अपने किरदार को परफेक्ट बनाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते शायद यही वजह है कि संजय दत्त के यरवदा जेल में बिताए दिनों का सीक्वेंस शूट करने से पहले रणबीर एक सप्ताह तक भोपाल जेल में रहने वाले हैं. पत्रिका डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो अपने किरदार की तैयारी के लिए रणबीर एक सप्ताह तक जेल में रहेंगे. बताते चलें कि 1993 में हुए मुंबई धमाकों में भूमिका के चलते संजय दत्त को पांच साल की जेल की सजा दी गई थी, संजय पिछले साल जेल से रिहा होकर लौटे हैं.

सोशल मीडिया पर फैन पेजेस ने फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे रणबीर कपूर और राजकुमार हीरानी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.
 
संजय दत्त की बायोपिक में परेश रावल और मनीषा कोईराला संजय के माता-पिता सुनील दत्त और नरगिस की भूमिकाओं में दिखेंगे. फिल्म में अनुष्का शर्मा एक पत्रकार के रूप में नजर आएंगी, वहीं कहा जा रहा है कि सोनम कपूर संजय के प्रेमिकाओं में से किसी एक का किरदार निभाएंगी. इस बायोपिक में संजय दत्त के स्टार बनने और फिर मुंबई बम धमाकों से जुड़े मामले में अवैध हथियार रखने के दोषी पाए जाने और फिर जेल की सजा, जैसी घटनाओं को कवर किया जाएगा.

टिप्पणियां
संजय दत्त इन दिनों ओमंग कुमार की फिल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में अदिति राव हैदरी उनकी बेटी की भूमिका निभा रही हैं. इसके बाद वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. वहीं बायोपिक की शूटिंग खत्म होने के बाद राजकुमार हीरानी संजय दत्त के साथ मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

इस बीच, रणबीर कपूर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अनुराग बासु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर की पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ उनके साथ नजर आएंगी. इसके बाद वह आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन की शूटिंग शुरू करेंगे.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement