NDTV Khabar

फवाद खान के फैन रणबीर कपूर को दुख है कि पाक एक्‍टर बने 'राजनीति' का शिकार

रणबीर कपूर का कहना है कि वह फवाद खान के फैन हैं और उन्हें दुख है कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज के दौरान हुए विवाद में इस पाकिस्तानी अभिनेता के नाम को घसीटा गया.

1458 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फवाद खान के फैन रणबीर कपूर को दुख है कि पाक एक्‍टर बने 'राजनीति' का शिकार

फवाद खान और रणबीर कपूर फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' में साथ नजर आ चुके हैं.

खास बातें

  1. 'ए दिल है मुश्किल' में साथ नजर आए थे
  2. रणबीर बोले, 'मैं फवाद के साथ फिर काम करना चाहता हूं'
  3. रणबीर के मम्‍मी और पापा भी हैं फवाद खान के फैन
नई दिल्‍ली: रणबीर कपूर इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' का प्रमोशन कर रहे हैं, लेकिन इस प्रमोशन के दौरान, रणबीर को अचानक अपने पुराने पाकिस्‍तानी को-स्‍टार फवाद खान की याद आ गई है. फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' में साथ काम कर चुके फवाद खान के लिए रणबीर कपूर का कहना है कि वह फवाद खान के फैन हैं और उन्हें दुख है कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज के दौरान हुए विवाद में इस पाकिस्तानी अभिनेता के नाम को घसीटा गया. पाकिस्‍तानी फिल्‍मों और टीवी का प्रसिद्ध चेहरा, फवाद खान, 'ए दिल है मुश्किल' से पहले 'खूबसूरत' और 'कपूर एंड सन्‍स' जैसी भारतीय फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. बता दें कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में फवाद खान ने एक छोटा सा किरदार निभाया था. लेकिन उसी समय उड़ी में हुए आतंकी हमलों के बाद भारत में पाकिस्‍तानी कलाकारों का जमकर विरोध हुआ और फवाद खान ने इस फिल्‍म के प्रमोशन में हिस्‍सा नहीं लिया.
 
ae dil hai mushkil

फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर, अनुष्‍का शर्मा, ऐश्‍वर्या राय और फवाद खान नजर आए थे.

न्‍यूज एजेंसी पीटीआई भाषा को दिए एक इंटरव्‍यू में रणबीर ने कहा, 'मैं एक प्रतिभा के रूप में फवाद का बहुत बड़ा फैन हूं.  'ऐ दिल है मुश्किल' में उसके किरदार ने फिल्म को एक नया आयाम दिया था और इसके प्रभाव को भी काफी बढ़ाया था. अतिथि भूमिका में होने पर भी उनके पास करने के लिए पर्याप्त चीजें थीं. यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि राजनीतिक माहौल की वजह से फवाद को इस खामियाजे को भुगतना पड़ा. मैं उनके साथ एक ऐसी फिल्म में काम करना चाहूंगा जिसमें हम काफी समय तक स्क्रीन साझा कर सकें.'

रणबीर ने बताया कि उनके माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी इस पाकिस्तानी अभिनेता को पसंद करते हैं और उनकी माता हमेशा फवाद के लोकप्रिय टीवी शोज जैसे 'हमसफर' देखती रहती हैं. याद दिला दें कि फिल्‍म 'कपूर एंड सन्‍स' में रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी फवाद के साथ नजर आ चुके हैं.
 
 

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan81) on


'ए दिल है मुश्किल' पहली फिल्‍म थी जिसमें करण जौहर ने रणबीर कपूर को निर्देशित किया था. रणबीर का कहना है कि वह करण से जुड़कर काफी खुश हैं और फिर से उनसे जुड़ना चाहेंगे. बता दें कि फवाद खान सबसे पहले साल 2014 में फिल्‍म 'खूबसूरत' में नजर आए थे. इस फिल्‍म में फवाद के साथ सोनम कपूर नजर आई थीं. वहीं पाकिस्‍तान में कई प्रसिद्ध टीवी शो जैसे 'दास्‍तान', 'हमसफर' और 'जिंदगी गुलजार है' में फवाद नजर आ चुके हैं. फवाद ने साल 2007 में सबसे पहले पाकिस्‍तानी फिल्‍म 'खुदा के लिए' में काम किया था.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement