एक महीने से हड़ताल कर रहे FTII छात्रों को अभिनेता रणबीर कपूर का समर्थन

एक महीने से हड़ताल कर रहे FTII छात्रों को अभिनेता रणबीर कपूर का समर्थन

मुंबई:

पिछले करीब एक महीने से FTII के नए चीफ़ गजेंद्र चौहान के खिलाफ़ हड़ताल पर मौजूद संस्थान के छात्रों को रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार ने भी समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि छात्रों की मांग बेतुकी नहीं है। वहीं बीजेपी सांसद और FTII के पूर्व छात्र शत्रुघ्न सिन्हा जल्द ही सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से मिलकर FTII की महाभारत को खत्म करना चाहते हैं।
 
करीब एक महीने से अपनी मांग पर अड़े FTII छात्रों के साथ अब बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर आ खड़े हुए हैं। यूट्यूब पर रणबीर ने FTII के नए मुखिया गजेंद्र चौहान को हटाए जाने की मांग का समर्थन किया है। रणबीर ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि छात्र बेतुकी मांग कर रहे हैं। वो चांद नहीं मांग रहे, वो सिर्फ़ एक निष्पक्ष अवसर चाहते हैं, साथ ही योग्य शिक्षक और सही पाठ्यक्रम।'
 
फ़िल्म से जुड़ी हस्तियां इस विरोध प्रदर्शन को अपना समर्थन लगातार दे रही हैं पर बड़े नामों में रणबीर के जुड़ते ही मामला और गर्मा रहा है। वहीं बीजेपी सांसद और FTII के पूर्व छात्र रहे अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूदा FTII संकट को सुलझाने के लिए सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय से ख़ास मुलाक़ात का मन बना चुके हैं।
 
फ़िल्म संस्थान से जुड़े चेहरे जहां एक के बाद एक बाहर हो रहे हैं तो वहीं अपनी मांग से टस से मस नहीं हो रहे FTII छात्र 9 जून से क्लास नहीं गए। उम्मीद है मंत्रालय जल्द ही इस मामले पर किसी नतीजे पर पहुंचेगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com