NDTV Khabar

रणबीर कपूर ने गौरी खान को अपना पहला घर सजाने के लिए कहा- 'शुक्रिया'

8 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणबीर कपूर ने गौरी खान को अपना पहला घर सजाने के लिए कहा- 'शुक्रिया'

रणबीर कपूर के नए घर को गौरी खान ने डिजाइन किया है.

खास बातें

  1. पिछले साल दिसंबर में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं रणबीर कपूर
  2. गौरी खान ने डिजाइन किया है रणबीर का नया घर
  3. रणबीर ने नोट लिखकर गौरी खान को शुक्रिया कहा
नई दिल्ली: अभिनेता रणबीर कपूर पिछले साल दिसंबर में वास्तु अपार्टमेंट स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं. इस घर को अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है, रणबीर अपने नए घर के इंटीरियर से इतने खुश हैं और इसे इतना आरामदायक पा रहे हैं कि उन्होंने पर्सनल नोट लिखकर गौरी को इसके लिए शुक्रिया कहा है. गौरी ने सोशल मीडिया पर रणबीर का नोट शेयर किया है. इस नोट में रणबीर ने लिखा, "गौरी के साथ काम करना एक प्रेरक और मजेदार अनुभव रहा. अपने पहले घर को सजाने और उसे संभालने के लिए क्या करना चाहिए मुझे इसका अंदाजा नहीं था. लेकिन गौरी के साथ काम करना बेहतरीन रहा क्योंकि सबकुछ मेरे टेस्ट का था और कुछ ही पल में मुझे सब अपना लगने लगा."

रणबीर का नया घर मुंबई के पाली हिल इलाके में है. यहां देखें रणबीर का थैंक यू नोट जो गौरी खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैः
 
दिसंबर में रणबीर के पिता अभिनेता ऋषि कपूर ने रणबीर के मकान को घर बनाने के लिए गौरी को ट्विटर पर शुक्रिया कहा था. ऋषि ने लिखा था, "वास्तु, बेहतरीन! गौरी खान! आपने रणबीर के मकान को घर बना दिया. यह बेहद खूबसूरत है. मैं और नीतू बेहद खुश हैं. शुक्रिया." वहीं नीतू कपूर ने ट्वीट किया था, "गौरी खान का जबरदस्त काम देखा. उनका टेस्ट, बारीकियों को समझने का उनका तरीका और उनकी फिनिशिंग, सब बेहतरीन हैं. उनके काम में उनका जुनून दिखता है."

यहां देखें रणबीर के घर की झलकियां.
 
ranbir
पिछले साल दिसंबर में अपने नए घर में शिफ्ट हुए थे रणबीर कपूर.
 
 

Koffee with Ranbir@vastu. Saving the champagne for tomorrow @neetu54

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


पहले रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक फ्लैट शेयर कर रहे थे. पिछले साल की शुरुआत में दोनों के ब्रेकअप के बाद रणबीर अपनी दादी कृष्णा राज कपूर के साथ चेम्बुर स्थित कपूर परिवार के खानदानी घर में शिफ्ट हो गए थे.

रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बनी ऐ दिल है मुश्किल थी और अगले महीने वह अनुराग बासु की फिल्म जग्गा जासूस में नजर आएंगे. इस फिल्म उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी. फिलहाल रणबीर राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वह आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन की शूटिंग शुरू करेंगे.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement