NDTV Khabar

कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद अब क्या अरेंज मैरिज करेंगे रणबीर कपूर? मां नीतू तलाश रहीं लड़की!

रणबीर कपूर अपनी मां नीतू के साथ हाल ही में लंदन से लौटे हैं. खबरें हैं कि इस वेकेशन के दौरान रणबीर की मां उनके लिए लड़की तलाश रही थीं.

10 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद अब क्या अरेंज मैरिज करेंगे रणबीर कपूर? मां नीतू तलाश रहीं लड़की!

रणबीर कपूर हाल ही में मां नीतू के साथ लंदन से लौटे हैं.

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
रणबीर कपूर (34) इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं. इस रोल में ढलने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. उनके लुक को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसी बीच खबरें गर्म हैं कि रणबीर की मां नीतू कपूर उनके लिए लड़की तलाश रही हैं. हाल ही में रणबीर और नीतू को लंदन से लौटते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया. डेक्कन क्रॉनिकल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मां-बेटे की ये जोड़ी लंदन की किसी प्रतिष्ठित फैमिली से रणबीर की शादी के सिलसिले में मिलने गई थी. हालांकि, अब तक इसका ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं हुआ है."

वैसे, रणबीर का नाम कथित तौर पर बी-टाउन की कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है. दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ इनकी शादी तक की खबरें उड़ी थीं. लेकिन दोनों ही एक्ट्रेसेस से उनका ब्रेकअप हो गया. बता दें, रणबीर की पहली गर्लफ्रेंड अवंतिका मलिक रहीं, जिन्होंने बाद में इमरान खान से शादी की है. डेब्यू फिल्म सावरियां (2007) के दौरान रणबीर का नाम सोनम कपूर से जुड़ा था. हालांकि, यह रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं टिक पाया था.
 
 

#SonamKapoor #RanbirKapoor #Sawariya

A post shared by Keep On Rabba Ve-ing (@bollyobsessed) on

 

A post shared by Tamasha (@tamashaofficial) on


बचना-ए-हसीनों (2008) के सेट पर रणबीर और दीपिका करीब आए थे. यहां तक रणबीर के नाम का टैटू दीपिका ने अपनी गर्दन पर गुदवाया था. हालांकि, कुछ वक्त बाद दोनों अलग हुए. इसके बाद रणबीर का नाम कैटरीना से जुड़ा. अजब प्रेम की गजब कहानी (2009) में पहली बार साथ नजर आई यह जोड़ी कथित तौर पर लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहीं. लेकिन 2016 की शुरुआत में दोनों अलग हो गए. 
  बता दें, संजय दत्त की बायोपिक के अलावा रणबीर ने हाल ही में 'जग्गा जासूस' की शूटिंग खत्म की है. फिल्म में उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ जमेगी. ब्रेकअप के बाद कैटरीना और रणबीर की यह पहली फिल्म होगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement