NDTV Khabar

संजय दत्‍त की बायोपिक में 6 अलग-अलग रूपों में नजर आएंगे रणबीर कपूर

81 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्‍त की बायोपिक में 6 अलग-अलग रूपों में नजर आएंगे रणबीर कपूर

खास बातें

  1. संजय दत्‍त की बायोपिक के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं रणबीर कपूर
  2. फिल्‍म में 6 लुक्‍स में नजर आएंगे रणबीर, 13 किलो बढ़ाया है वजन
  3. दिया मिर्जा निभाएंगीं संजय की पत्‍नी मान्‍यता का किरदार
नई दिल्‍ली: एक तरफ संजय दत्‍त जेल से वापिस आने के बाद इन दिनों अपनी कमबैक फिल्‍म 'भूमि' की शूटिंग में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक में संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर उनके इस किरदार को निभाने के लिए जीतोड़ कोशिश कर रहे हैं. रणबीर कपूर ने इस फिल्‍म के लिए काफी वजन भी बढ़ाया है रणबीर को आप इस फिल्‍म में सिर्फ मोटा ही नहीं देखेंगे बल्कि संजय दत्‍त के जीवन के कई पहलुओं को छूने के लिए रणबीर एक या दो नहीं बल्कि छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. बता दें कि संजय दत्‍त इस फिल्‍म के लिए 13 किलो वजन बढ़ा चुके हैं.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार फिल्म की शूटिंग इसी साल के शुरुआत में शुरू हुई थी और अब फिल्म के पहले चरण की शूटिंग पूरी हो चुकी है. संजय दत्त की जिंदगी को पर्दे पर लाने का काम निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म में रणबीर के लुक को लेकर काफी उत्सुकता है. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त अपनी जिंदगी के अलग-अलग फेज में कई तरह के लुक में रहे हैं. शुरुआती फिल्मी करियर से लेकर जेल जाने तक उनका लुक कई बार बदला. इसलिए रणबीर कपूर फिल्म में छह अलग-अलग रूपों में नजर आएंगे.

संजय दत्त के इन्हीं रूपों को रणबीर कपूर पर्दे पर निभाएंगे. रणबीर के लुक के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी ने काफी मेहनत की है. फिल्म में संजय के किरदार को फिल्माने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. संजय दत्त की शुरुआती फिल्में जैसे 'रॉकी', 'खलनायक' से लेकर उनके जेल जाने तक की भूमिका में रणबीर नजर आएंगे. बता दें कि संजय के यरवदा जेल के सीक्‍वेंस को असली लुक देने के लिए रणबीर कपूर भोपाल जेल में भी कुछ दिन बिताने वाले हैं.

रणबीर के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर भी हैं और लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही दीया मिर्जा दत्त की पत्नी मान्यता का किरदार निभा रही हैं.  साथ ही परेश रावल संजय के पिता सुनील दत्त और मनीषा कोइराला उनकी मां नर्गिस के रूप में दिखेंगी. दत्त की जिंदगी से दर्शकों को रू-ब-रू कराने वाली फिल्म का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म इसी साल के अंत में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement